नील नितिन मुकेश की बाईपास रोड की रिलीज डेट हुई फाइनल, फिल्म में नजर आएंगी टीवी की ये बोल्ड एक्ट्रेस

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की अगली थ्रिलर-ड्रामा फिल्म बाईपास रोड (Bypass Road Release Date) की रिलीज डेट तय हो चुकी है। ये फिल्म 1 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इसमें अदा शर्मा और शमा सिकंदर जैसी एक्ट्रेस भी नजर आएंगी।

  |     |     |     |   Updated 
नील नितिन मुकेश की बाईपास रोड की रिलीज डेट हुई फाइनल, फिल्म में नजर आएंगी टीवी की ये बोल्ड एक्ट्रेस
नील नितिन मुकेश की फिल्म बाईपास रोड की रिलीज डेट फाइनल हो गई है(फोटो:एजेंसी)

नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) का आने वाला साल काफी खास होने वाला है। ये फिल्म साहो में एक बार फिर अपने नेगेटिव किरदार से सबको एंटरटेंन करते नजर आएंगे। इसके अलावा, ये एक्टर फिल्म ‘बाईपास रोड (ByPass Road Release Date)’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो चुका है और ये इस साल 1 नवंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। ये एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म होगी जिसे नमन नितिन मुकेश (Naman Nitin Mukesh) डायरेक्ट करेंगे।

नील नितिन मुकेश ( (Neil Nitin Mukesh Movies) की इस फिल्म में उनके अलावा, अदा शर्मा (Adah Sharma), शमा सिकंदर (Shama Sikander), गुल पनाग, रंजीत कपूर और सुधांशु पांडे नजर आएंगे। इस फिल्म को मदान पालीवाल ने प्रोड्यूस किया है। एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नील नितिन मुकेश ने बताया था कि इसके लिए मुझे अपना वजन बढ़ाना पड़ा था क्योंकि इसमें जो शख्स है वो शारीरिक रूप से असक्षम है और उसे हम सिक्स ऐब्स के संग नहीं दिखा सकते थे। उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि एक व्हीलचेयर पर बैठे-बैठे वो 16 घंटे तक शूटिंग करते थे।

गौरतलब हो कि इस फिल्म के डायरेक्टर नमन नितिन मुकेश की ये पहली फिल्म है। ये नील नितिन मुकेश के छोटे भाई हैं। वहीं, इस फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर टीवी सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल के अलावा, शमा वेब सीरीज ‘माया’ और शॉर्ट फिल्म ‘सेक्सोहॉलिक’ का हिस्सा रह चुकी हैं। शमा सिकंदर ने फिल्मों में डेब्यू 16 साल की उम्र में ‘प्रेम अगन’ फिल्म के जरिए किया था। वो आमिर खान की फिल्म ‘मन’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बाईपास फिल्म को लेकर अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो इसकी स्क्रिप्ट पढ़कर शॉक्ड रह गईं थी और इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

नील नितिन मुकेश की बेटी की क्यूटनेस का दीवाना हुआ इंटरनेट, वायरल हुई ये तस्वीरें…

देखिए नील नितिन मुकेश से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply