Neha Kakkar Break up: हिमांश कोहली ने फाइनली नेहा ककक्ड़ के साथ ब्रेकअप की वजह बताई, जानकार झटका जरूर लगेगा

हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी बताया अपने और नेहा ककक्ड़ के ब्रेकअप की वजह, चीजों से निकलने के लिए उनको मैडिटेशन का सहारा लेना पड़ा था

  |     |     |     |   Updated 
Neha Kakkar Break up: हिमांश कोहली ने फाइनली नेहा ककक्ड़ के साथ ब्रेकअप की वजह बताई, जानकार झटका जरूर लगेगा
हिमांश कोहली और नेहा ककक्ड़ फोटो

Neha Kakkar Break up With Himansh Kohli: नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमे की लहरें में ढाल दिया था। इनकी जोड़ी को B’town के सबसे प्यारे जोड़ों में से एक माना जाता था। दोनों ने अलग होने की खबर दिसंबर 2018 में सामने आयी जिसकी वजह से कई प्रशंसक निराश हो गए। अब एक साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन अभी भी दोनों के बारे में बात की जाती है। जबकि नेहा इसके बारे में मुखर रही है और लगभग हर बार इस पर दुखी हुई दिखाई देती है, हिमांश भी इस विषय पर चुप्पी बनाए रखें थे। हालांकि अब इतने दिनों के बाद अभिनेता ने अपने बदसूरत ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। हर किसी को आश्चर्यचकित करते हुए, हिमांश ने नेहा पर अपने रिश्ते को तोड़ने और फिर उस पर रोने के लिए दोषी ठहराया है। उन्होंने ये भी कहा की ब्रेकअप का फैसला नेहा ने खुद लिया था और बाद में उन्हें ही सबके सामने विलन बना दिया।

अपने अचानक ब्रेकअप के बारे में विवरण का खुलासा करते हुए, हिमांश ने कहा- पहले भी ऐसी कई चीज़े हुई थी लेकिन मैंने कभी उनके बारे में बात करना जरूरी नहीं समझता था। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि वह रिश्ता खतम करना चाहती थी। इसलिए, हमने म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग के साथ अलग होने का फैसला किया। वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती थी, मैंने इस बात का सम्मान किया। लेकिन कुछ ही समय में, पूरी कहानी ने एक मोड़ ले लिया। हर बार उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला, जिसकी वजह से मुझे बैकलैश का सामना करना पड़ा।

हिमांश को नेहा के फैन्स ने एक हार्ट लेस बॉयफ्रेंड के रूप में टैग किया और उन्हें क्रूर ट्रोलिंग के अधीन किया गया। जबकि सभी ने हिमांश को ही दोशी ठहराया और कोई भी इनका साइड पता करने नहीं आया। एक्टर ने इसे अपने जीवन का सबसे बुरा दौर बताया, ‘आज चीजें शांत हो गई हैं, लेकिन हां, एक समय था जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर कोस रही थी। असली कहानी कोई जानना नहीं चाहता था। मुझे रातोंरात खलनायक के रूप में ताज पहनाया गया। यह बेहद दुखद था क्योंकि मैं कुछ भी नहीं कह रहा था और लोग नेहा को बाहर करने के आधार पर अपने निष्कर्ष निकाल रहे थे। वह शो में रोई और सभी ने माना कि केवल मेरी ही गलती थी। मैं भी रोना चाहता था, लेकिन फिर मैंने डिसाइड किया की मैं नार्मल रहूँगा। क्युकी मैं भी एक इंसान ही हूँ।

शेयर करते हुए उन्होंने बताया की कैसे उन्होंने कठिन दौर में खुदको संभाला, हिमांशु ने कहा, ‘मैं लंदन में छुट्टी मनाने गया था। लेकिन इंडिया से बाहर रहने के बाद भी यहाँ मैं सबके चर्चा में बना हुआ था, क्योंकि हर बार जब वह कुछ पोस्ट करती थी, तो लोग मुझे ट्रोल करते थे। तभी मुझे ऐसा लगने लगा था जैसे सब लोग मुझसे नफरत करने लगे है। साथ ही, मैं महिलाओं से बात करने का आत्मविश्वास खो रहा था। उसके बाद मई मैडिटेशन करने लगा।

बाद में, हिमांश ने आगे कहा कि भले ही उन्होंने लगभग एक साल तक डेट किया, लेकिन वह नेहा को लेकर बहुत सीरियस थे। आगे चलकर मैं नेहा से शादी भी करना चाहता था। आगे उन्होंने ये भी कहा की अब वो चकनाचूर हो गए है और दावा किया की उन्हें नेहा ने फेमस होने के लिए इस्तमाल किया है। मुझे लगा था की मई पूरी तरह से बर्बाद हो चूका हूँ। मुझे एक बात का बहुत दुःख हुआ जब सभी ने मुझपर नेहा को इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। मैं जब नेहा से नहीं मिला था उससे पहले मेरी 4 फिल्में रिलीज हो चुकी थी और मैं अच्छा खासा कमा रहा था।

लेकिन जब से वो मेरी लाइफ में आयी थीं उसके बाद से मैं कोई फिल्म भी नहीं किया था क्युकी मैं उसके साथ उसके शोज के लिए ट्रेवल ही करता रहता था ताकि हम दोनों साथ में समय बिता सकते। तब लोगों ने यह भी कहा कि मैंने उसके साथ धोखा किया है और इसीलिए चीजें खत्म हुईं। आगे बात हिमांश ने कहा की अच्छा हुआ नेहा से सबको बता दिया की मैं उसके साथ कोई धोका धड़ी नहीं किया था। अब मुझे चीज़ें थोड़ी ठीक लग रही है। खैर अब मई इन सब बातों को पीछे रख कर चलता हूँ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply