नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा, अभिनेता ने अब तक नहीं दिया कोई जवाब

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) ने एक कानूनी नोटिस भेजकर उनसे तलाक की मांग की है। बता दे तलाक की खबर की पुष्टि खुद आलिया ने दी है।

  |     |     |     |   Published 
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने तलाक के लिए कानूनी नोटिस भेजा, अभिनेता ने अब तक नहीं दिया कोई जवाब
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी की तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui) ने एक कानूनी नोटिस भेजकर उनसे तलाक (Divorce) की मांग की है। बता दे तलाक की खबर की पुष्टि खुद आलिया ने दी है। आलिया ने बताया की उन्होंने 7 मई को लीगल नोटिस भेजकर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से तलाक मांगी है। तलाक से साथ-साथ उन्होंने मेंटेनेंस की भी मांग की है। हलाकि मेंटनेंस की यह रकम कितनी है उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया। उनका कहना है की “फिलहाल सब कुछ बताने का ये सही वक्त नहीं है और वक्त आने पर मैं सब कुछ बताउंगी.”

आगे बात करते हुए आलिया ने यह भी जानकारी दी कि उन्होंने दो महीने पहले अपना नाम कानूनी तौर पर बदलकर आलिया से फिर से अंजना आनंद किशोर पांडे करवा लिया। आलिया को अंजलि और अंजना दोनों नाम से जाना जाता है और उनके पिता का नाम आनंद किशोर पांडे है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया ने साल 2009 में शादी कर ली दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं। शादी के बाद अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था।

यह भी पढ़े: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार संग पहुंचे मुजफ्फरनगर, 14 दिन के लिए हुए क्वारंटाइन

आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले नवाज ने नैनीताल के करीब हल्दवानी में रहने वाली शीबा नाम‌ की लड़की से शादी की थी। नवाज ने अपनी मां की पसंद और कहने पर शीबा से शादी की थी, जो छह महीने भी नहीं चली थी और दोनों में जल्द ही तलाक हो गया था। इस शादी के टूटने के छह महीने बाद नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंजलि उर्फ अंजना से दूसरी शादी कर ली थी। नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे है। बेटी शौरा सिद्दीकी जो 9 साल की है और बीटा यानी सिद्दीकी जो 5 साल का है।

यह भी पढ़े: Happy Birthday Vicky Kaushal: विक्की कौशल के जन्मदिन पर पिता श्याम कौशल ने क्यूट तस्वीर शेयर कर दी शुभकामनाएं

हालही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई (Mumbai) से मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) पहुंच गए है। मुजफ्फरनगर में वह अपने पुश्तैनी घर में क्वारंटाइन हो गए है। मिली खबर के मुताबिक उनकी मां की तबियत ख़राब हो गई है। एक्टर 12 मई को अपनी मां, भाई और भाभी के साथ मुंबई से निकले थे। महाराष्ट्र सरकार से अनुमति पत्र लेकर निजी वाहन से सड़क मार्ग के जरिए घर लौटे हैं। वहां पहुंचते ही गांव के लोगों की सुरक्षा के लिए सावधानी बरतनी भी शुरू कर दी हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply