Nawazuddin Siddiqui इस साल 7वीं बार Cannes 2022 में सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थ-डे

बहुमुखी प्रतिभा के मालिक माने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की प्रतिभा ने बाकी अभिनेताओं के लिए एक बेंचमार्क सेट किया है। ऐसे में अपने बर्थ डे के खास मौके पर एक्टर एक बार फिर से कांन्स 2022 में दिखाई देंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Nawazuddin Siddiqui इस साल 7वीं बार Cannes 2022 में सेलिब्रेट करेंगे अपना बर्थ-डे

बहुमुखी प्रतिभा के मालिक माने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की प्रतिभा ने बाकी अभिनेताओं के लिए एक बेंचमार्क सेट किया है और हर तरफ अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है। नवाज के करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में डेस्टिनी ने भी उनका पूरा साथ दिया है। ऐसे में अपने बर्थ डे के खास मौके पर एक्टर एक बार फिर से कांन्स 2022 में दिखाई देंगे।

वैसे यह उनकी कड़ी मेहनत का एक आदर्श प्रतीक है कि नवाजुद्दीन ने कांन्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में अपनी जगह बनाई है। इस तरह से नवाज 7वीं बार इस साल अपना जन्मदिन वहां मनाएंगे। बता दें, उनकी 2012 की रिलीज़ मिस लवली और गैंग्स ऑफ़ वासेपुर से लेकर 2013 में रिलीज़ हुई मानसून शूटआउट, द लंचबॉक्स, बॉम्बे टॉकीज़ और उसके बाद 2016 में आई फिल्म साइको रमन और 2018 में रिलीज़ हुई मंटो तक, सभी फ़िल्मों को कांन्स फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था और जहां संयोग से नवाजुद्दीन भी मौजूद रहे हैं और अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। इस साल भी वो अपने जन्मदिन के मौके पर कांन्स 2022 में मौजूद हैं। अभिनेता ने देश के लिए एक सम्मान प्राप्त करने के लिए एक इंडियन डेलीगेट के रूप में इस इवेंट में हिस्सा लिया हैं जिसे उन्हें अपने सोशल मीडिया पर भी साझा करते देखा गया। ऐसी अमेजिंग सह-घटना को देखने के बाद, हम केवल यह कह सकते हैं कि यह सबसे अच्छा तोहफा है जिसे कोई भी मांग सकता है!

कांन्स फ्लिम फेस्टिवल (Cannes film festival) में रेड कार्पेट इवेंट में नवाज को हमेशा कुछ उबेर-कूल अंदाज में देखा गया है। इवेंट के उन्होंने ज्यादातर मैचिंग पैंट के साथ ब्लेज़र सूट ही कैरी किया हैं।

नवाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों का एक दिलचस्प लाइनअप है जिसमें ‘टिकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरा’ और ‘अद्भुत’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply