पूजा बत्रा के प्यार में डूबे नजर आए ‘टाइगर जिंदा है’ के एक्टर नवाब शाह, कुछ ऐसे कही अपने दिल की बात

एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है को वह एक्ट्रेस पूजा बात्रा (Pooja Batra) को अपना दिल दे चुके हैं। इस बात का सूबत उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
पूजा बत्रा के प्यार में डूबे नजर आए ‘टाइगर जिंदा है’ के एक्टर नवाब शाह, कुछ ऐसे कही अपने दिल की बात
नवाब शाह कर बैठे पूजा बात्रा से प्यार (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

विरासत फिल्म की एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra)इन दिनों एक बार फिर चर्चा में आईं है। दरअसल ऐसी खबर सामने आई है कि वह सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर ज‍िंदा है (Tiger Zinda Hai) के एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) के साथ रिलेशनशिप में हैं। इस बात की सूबत नवाब शाह की सोशल मीडिया पर शेयर की गई कुछ तस्वीरें भी है। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूजा बात्रा के साथ कई फोटोज शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने दिल वाले इमोजी में लगाए हैं। एक्टर ने पूजा बत्रा की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी सिर्फ बैक दिखाई दे रही है और हाथ में उन्होंने एक रिंग पहनी हुई है।

एक्टर नवाब शाह ने इंस्टाग्राम पर अपनी जितनी भी तस्वीरें पूजा  बात्रा (Nawab Shah Pooja Batra) के साथ शेयर की है वो यह बताने के लिए काफी है की दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। नवाश शाह ने जो भी तस्वीरें अपने साथ पूजा बात्रा की शेयर की है उसमें दोनों परफेक्ट नजर आ रहे हैं। फोटोज के अलावा एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया था सेंड सनशाइन वाले कैप्शन के साथ। उस वीडियो में पूजा बात्रा की झलक भी देखने को मिली थी। भले ही नवाश शाह ने अपने प्यार का खुलासा सबके सामने कर दिया है, लेकिन एक्ट्रेस पूजा बात्रा की ओर से फिलहाल इसको लेकर कोई भी कमेंट या कुछ भी देखने को नहीं मिला।

प्रोफेशनल तौर पर देखे तो पूजा बत्रा साल 1993 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीती थी। बाद में उन्होंने अन‍िल कपूर की फिल्म व‍िरासत से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  पूजा को लेकिन वो मुकाम बॉलीवुड में हासिल नहीं हो पाया जिसकी वह उम्मीद करती थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    31

    Anonymous

    17

Leave a Reply