नेशनल अवॉर्ड मिलने पर आयुष्मान खुराना-आदित्य धर ने जताई खुशी, तब्बू समेत इन सेलिब्रिटी ने दी विनर्स को बधाई

नेशनल फिल्म अवॉर्ड ( National Film Awards 2019) मिलने पर आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana) और आदित्य धर ने खुशी जताई और इस कामयाबी को लेकर बात की। वहीं, सोनम कपूर समेत नीमा गुप्ता और फरहान एक्टर जैसे सेलिब्रिटी ने सभी को बधाई दी है।

  |     |     |     |   Updated 
नेशनल अवॉर्ड मिलने पर आयुष्मान खुराना-आदित्य धर ने जताई खुशी, तब्बू समेत इन सेलिब्रिटी ने दी विनर्स को बधाई
आयुष्मान खुराना और आदित्य धर(फोटो:इंस्टाग्राम)

66 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड (66 National Film Awards 2019) में ‘उरी’ और ‘अंधाधुन (Andhadhun)’ समेत कई हिंदी फिल्मों का बोलबाला रहा। जहां विक्की कौशल को फिल्म उरी वहीं, आयुष्मान खुराना को अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर (Best Actor National Film Awrds 2019) का अवॉर्ड मिला। इसके साथ ही, उरी के निर्देशक आदित्य धर को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला।

नेशनल अवॉर्ड 2019 की घोषणा होने के कुछ वक्त बाद ही आयुष्मान और आदित्य ने अपनी इस कामयाबी पर खुशी जताई। इसके साथ ही, अलग-अलग सेलिब्रिटी  सभी विनर को बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana Movie) ने बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलने पर कहा कि इसका सारा श्रेय श्रीराम राधवन को जाता है जिन्होंने एक नए जोनर की फिल्म बनाकर ऑडिएंस का एंटरटेंनमेंट किया। एक्टर ने आगे अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा-

एक आर्टिस्ट के तौर पर अंधाधुन के जरिए मैंने एक ऐसे कंटेंट वाली फिल्म की जो बाकी फिल्मों से काफी अलग है। मुझे खुशी है कि मुझे श्रीराम राधवन जैसे टैलेंटेड डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला और मैं इस फिल्म का हिस्सा बना। आज जो ये अवॉर्ड मुझे मिला है वो मेरी मेहनत, विश्वास, बॉलीवुड में मेरा सफर और एक्टर बनने का कारण, इन सबके लिए सम्मान है।

फिल्म बधाई हो को भी इस बार कई अवॉर्ड मिले हैं जिसपर बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि इस फिल्म में दिखाए गए विषय को लोगों ने सराहा और पसंद किया। डायरेक्टर अमित शर्मा को इसके लिए बधाई देना चाहूंगा। मुझे ऐसे आगे की सोच रखने वाले और क्रिएटिव लोगों के साथ काम करने की खुशी है। अपने काम से इन्होंने रुढिवादी सोच को तोड़ा है।’

वहीं, फिल्म उरी के डायरेक्टर आदित्य धर ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और नेशनल अवार्ड के ज्यूरी मेंबर्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने अपनी इस कामयाबी के बारे में बात करते हुए कहा, ’15 साल तक असफलता देखने के बाद आखिरकार मेरी मेहनत रंग लाई। इससे बड़ी खुशी कुछ नहीं हो सकती है। ये कामयाबी मुझे जिंदगीभर याद रहेगी। आगे उन्होंने कहा-

जबसे मैंने इंडियन सिनेमा को समझा है इसका सपना देखा है। ये अवॉर्ड मेरे लिए दुनिया है। मैं अपने परिवार, रॉनी स्क्रूवाला, ऊरी की पूरी टीम और दोस्तों को भी धन्यवाद कहूंगा। ये अवॉर्ड देश के हर सिपाही और उनके परिवार को जाता है।

एक्ट्रेस तब्बू ने ई टाइम्स के एक इंटरव्यू में अंधाधुन को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर खुशी जताते हुए कहा कि फिल्म को ये अवॉर्ड मिला ये जानकर उन्हें काफी खुशी हुई। ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है। उन्होंने श्रीराम और फिल्म की पूरी टीम को बधाई दी।

इस बार पैडमैन को बेस्ट फिल्म ऑन सोशल इश्यू का अवॉर्ड मिला जिस पर इसमें नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने खुशी जताते हुए ट्ववीट किया। वहीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बधाई को की इस कामयाबी पर ट्वीट करके खुशी जताई। एक्टर-फिल्ममेकर फरहान अख्तर ने नेशनल अवॉर्ड के सभी विनर को ट्विट करके बधाई दी।

देखिए इनके ये ट्वीट…

सोनम कपूर का ट्ववीट..

नीना गुप्ता का ट्वीट…

फरहान अख्तर का ट्वीट…

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म गुलाबो सिताबो की रिलीज डेट का ऐलान, ये है तारीख

यहां देखिए आयुष्मान खुराना से जुड़ी वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply