मृणाल देशराज ने गुपचुप रचाई शादी, इस दिन हो सकती हैं रिसेप्शन पार्टी …

मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) ने चुपचाप शादी रजा कर सभी को चौका दिया हैं। गुल खान के शो इश्कबाज़ में जाह्नवी ओबेरई के किरदार में नजर आने वाली मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) की गुपचुप शादी के बारे में पता चलने के बाद उनके फैंस और चाहने वालो ने इस कपल को खूब बधाइयाँ दे रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मृणाल देशराज ने गुपचुप रचाई शादी, इस दिन हो सकती हैं रिसेप्शन पार्टी …
Mrinal Deshraj wedding

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मशहूर मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) गुल खान का शो इश्कबाज़ में जाह्नवी ओबेरई के किरदार में नजर आने के बाद एकता कपूर के शो नागिन 3 में नजर आई थी। दोनों शो में मृणाल देशराज की एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया हैं। शानदार फैन फॉलोइंग वाली मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) की शादी की खबर सुन कर उनके फैंस और चाहने वाले काफी खुश हैं। मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) ने अपने सोशल मीडिया पर शादी की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की हैं। अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सभी को चौका दिया था।

Image
Mrinal Deshraj wedding

Image
Mrinal Deshraj wedding

शादी के बंधन में बंधे :

आपको बता दें, मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) ने 01 जून को अपने बॉयफ्रेंड आशिम मथन से सगाई की हैं। वही दोनों ने 05 जुलाई 2022 को कोर्ट मैरिज कर ली हैं। दोनों की गुपचुप शादी का पता चलते ही सोशल मीडिया पर फैंस काफी खुश है और इस नए कपल को खूब बधाइयाँ दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस अब अपने दोस्तों और करीबियों के लिए 10 जुलाई को एक रिसेप्शन पार्टी की प्लानिंग कर रहे हैं। गौरतलब हैं की इस नए कपल ने अपनी शादी को बिना किसी चकाचौंध के रचाई हैं।

Mrinal Deshraj wedding

दोनों की हुई मुलाकात :

बता दें, मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) के मंगेतर आशिम मथन हेल्थ एंड वेलनेस इंडस्ट्री में हैं। दोनों की मुलाकात सितंबर 2021 में एक कॉमन फ्रेंड के घर की पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदली और आज दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए। आशिम ने मृणाल देशराज (Mrinal Deshraj) को गोवा में प्रपोज किया था।

 

अनिल कपूर ने दिवंगत एक्टर संजीव कुमार पर लिखी किताब को किया लांच , कही ये बड़ी बात ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply