इस हफ्ते ऑडियंस का होगा फुल एंटरटेंमेंट, ये तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर देने वाली हैं दस्तक

इस 15 अगस्त (Movie Releasing on 15th August) को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने के साथ ही दर्शकों का फुल एंटरटेंनमेंट भी होगा। इस दिन तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं। जानिए कौन-कौन सी फिल्म इस लिस्ट में शामिल है।

  |     |     |     |   Published 
इस हफ्ते ऑडियंस का होगा फुल एंटरटेंमेंट, ये तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर देने वाली हैं दस्तक
इस हफ्ते 15 अगस्त को तीन बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं(फोटो:यूट्यूब)

हर हफ्ते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में रिलीज होती हैं। इनमें से कुछ फिल्मों का लोगों को लंबे वक्त से इंतजार रहता है। ऐसा ही कुछ इस 15 अगस्त को होने वाला है। हालांकि, 15 अगस्त (Movies Releasing On 15 August) का दिन शुक्रवार नहीं, बल्कि गुरुवार है बावजूद इसके हॉलिडे होने की वजह से इस दिन तीन फिल्में रिलीज हो रही हैं।

इस 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने के साथ ही दर्शकों का फुल एंटरटेंनमेंट भी होगा। हर कोई ये जरूर जानने को बेताब रहेगा कि किस फिल्म ने बाजी मारी और कौन पीछे रह गया। आईए जानते हैं कि स्वतंत्रता दिवस (Indepandance Day Movie Release This Week) के मौके पर कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

1. मिशन मंगल (Mission Mangal)
इस फिल्म के अब तक दो ट्रेलर आ चुके हैं। ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है और इसलिए इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म में अक्षय कुमार समेत विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ती कुल्हारी, नित्या मेनन और शरमन जोशी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है। ये फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने के सपने पर आधारित है।

2. बाटला हाउस (Batla House)
इस फिल्म का भी ट्रेलर काफी धमाकेदार साबित हुआ। ये फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित है। इसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। वहीं, मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है।

3. वन्स अपन ए टाइम इन हॉलीवुड (Once Upon Time In A Hollywood)
लियानाडो डिक्रेपी और ब्रेड पिट जैसे कलाकारों से सजी इस हॉलीवुड मूवी को क्यूंटिन टारंटिनो ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में आपको कई कहानियां देखने मिलेंगी जिसके जरिए हॉलीवुड के गोल्डेन ऐज को ट्रिब्यूट दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था।

Mission Mangal Movie: ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने बताया फिल्म 2.0 और भारत के ‘मिशन मंगल’ का बजट…

वीडियो में देखिए जॉन अब्राहम का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply