मौनी रॉय का समुद्र किनारे दिखा बोल्ड अंदाज, बिकिनी पहन सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते शेयर की तस्वीरे

मौनी रॉय  इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरे मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीरों में मौनी ब्लू और यैलो कॉम्बिनेशन वाली बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखने लायक है।

  |     |     |     |   Updated 
मौनी रॉय का समुद्र किनारे दिखा बोल्ड अंदाज, बिकिनी पहन सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते शेयर की तस्वीरे

मौनी रॉय (Mouni Roy) बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। मौनी रॉय हमेशा अपने हॉट और सेक्सी लुक की वजह से सुर्खियों में रहती है वह अपने स्टाइलिश लुक से मीडिया का ध्यान अपनी और खींच लेती है। फैंस उनके बोल्ड अंदाज के दिवाने है। मौनी रॉय की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। एक बार फिर मौनी रॉय की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेहलका मचा दिया हैं।

Mouni Roy
Mouni Roy

बिकिनी में मौनी का बोल्ड अंदाज

दरअसल, मौनी रॉय  इन दिनों अपने पति के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरे मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीरों में मौनी ब्लू और यैलो कॉम्बिनेशन वाली बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। तस्वीरों में मौनी रॉय का बोल्ड अंदाज देखने लायक है।

Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy

 

मौनी का सेक्सी फिगर

Mouni Roy
Mouni Roy

तस्वीरों में मौनी लाइट मेकअप और ओपन हेयर में बेहद खूबसूरत दिख रही है। बिकिनी में एक्ट्रेस का सेक्सी फिगर फैंस को उनकी हॉटनेस का दीवाना बना रहा है। कई तस्वीरों में मौनी यूनिकॉन पर बैठी मस्ती भरे अंदाज में पोज देती दिख रही है।तो कई तस्वीरो में समुद्र किनारे लेटी हुई नजर आ रही है। मौनी  की इन तस्वीरों ने पोस्ट होते ही इंतरनेट पर तहलका मचा दिया है। कुछ घंटो पहले पोस्ट की मौनी की इन तस्वीरों पर अब तक 26 लाख  लाइक मिल चुके है। साथ ही फैस इन तस्वीरों पर मौनी रॉय की तारीफे करते नही थक रहे है।

Mouni Roy
Mouni Roy

 

मौनी रॉय फैन फॉलोइंग

बता दें की मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी वजह से वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के अलावा अपने अपने स्टाइलिश को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। फैंस उनके बोल्ड अंदाज के दिवाने हैं। उनके इंस्टा पर करीब 23 मिलियन से भी जा फॉलोअर्स

Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy
Mouni Roy

मौनी रॉय अपकमिंग फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5’ को जज करती दिखेंगी। इसके अलावा वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। फिल्म को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

छवि मित्तल ने ब्रेस्ट कैंसर पोस्ट पर ट्रोल करने वालों को दिया जवाब, कहा – मुझे मेरी स्तनों पर गर्व है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply