मौनी रॉय ने समुद्र किनारे टॉपलेस होकर बैक फ्लॉन्ट करते शेयर की अपनी तस्वीर !

एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने मुंबई पहुंची मौनी रॉय (Mouni Roy) छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करते हुए आज सफल एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं। मौनी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती हैं। वही फ़िलहाल मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
मौनी रॉय ने समुद्र किनारे टॉपलेस होकर बैक फ्लॉन्ट करते शेयर की अपनी तस्वीर !
Mouni Roy

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती से लोगो के दिलों पर राज करती हैं। रियलिटी शो ‘देवो के देव महादेव’ में पार्वती जी के किरदार में नजर आने वाली मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस रियलिटी शो में मौनी (Mouni Roy) की एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया था। टीवी जगत के बाद अब मौनी (Mouni Roy) बॉलीवुड में कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। छोटे पर्दे से बॉलीवुड तक का सफर तय करनी वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर के अपने फैंस को हैरान कर देती हैं। वही अब समुन्द्र किनारे बैठे अपनी तस्वीर शेयर की हैं।

मौनी रॉय

कवर चादर ओढ़े शेयर की तस्वीर :

 

एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाने मुंबई पहुंची मौनी रॉय छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करते हुए आज सफल एक्ट्रेस में से एक बन गई हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) के फैंस की बहुत लम्बी लाइन है। मोनी भी अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं। मौनी अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर किया करती हैं। वही फ़िलहाल मौनी (Mouni Roy) ने अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में मौनी रॉय (Mouni Roy) समुन्दर किनारे का मजा लेती नजर आ रही हैं। साथ ही समुद्र किनारे व्हाइट कलर का सिर्फ कंबल ओढे सुहाने मौसम का आनंद ले रही हैं। मौनी रॉय (Mouni Roy) इन तस्वीरों में उनके हाथो में और बालों में पीले रंग का फूल और टॉपलेस होकर बैक फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। समुन्दर किनारे मौनी का यह फोटोशूट काफी शानदार हैं।

मौनी रॉय
मौनी रॉय
मौनी रॉय

इस फिल्म में आएंगी नजर :

काम की बात करे तो, मौनी (Mouni Roy) टीवी शो ‘देवो के देव महादेव’ में नजर आई थी। उसके बाद कई और शोज में भी नजर आई। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी जगत के बाद साल 2018 में मौनी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ मर नजर आई। उसके बाद राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में दिखाई। वही अब जल्द ही मौनी रॉय (Mouni Roy) अय्यन मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं। हाल ही में मौनी का फिल्म से फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ था।

 

तारा सुतारिया का दिखा प्रमोशन के दौरान बोल्ड अंदाज, ब्रालेट टॉप के साथ प्लाजो पहने आई नजर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply