Metro In Dino: सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर आएंगे मेट्रो इन दिनों में नजर, अनुराग बासु ने किया खुलासा

Metro In Dino: सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. जी हां हाल ही में डायरेक्टर अनुराग बासु ने जानकारी दी है कि मेट्रो इन दिनों फिल्म का हिस्सा होगी ये जोड़ी.

Metro In Dino

Bollywood News: अनुराग बासु की फिल्म ‘लाईफ इन अ मेट्रो’ साल 2007 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म में कंगना रनौत, शिल्पा शेट्टी, के के मेनन, शर्मन जोशी जैसे कई सितारें नजर आए थे. वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी जल्द आने वाला है. जी हां हाल ही में अनुराग बासु ने इसके सीक्वल की घोषणा की है. जिसका नाम है लाइफ इन दिनों. हाल ही में अनुराग बासु ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है. यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में ‘माफी मांगने के लिए’ हाजिर होने का निर्देश, जज के खिलाफ की थी टिप्पणी

सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी 

इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है. दोनों स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया और लिखा कि, ‘बहुत उत्सुक हूं और ग्रेटफुल भी मेट्रो इन दिनों का हिस्सा बनकर. जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है’.

सारा अली खान

फिल्म की कहानी होगी दिलचस्प 

टी-सीरीज और अनुराग बासु के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली इस फिल्म की कहानी एक दम नई होगी और आज के जमाने के रिश्तों के बारे में होगी. हाल ही में फिल्म को लेकर अनुराग ने बात की और कहा कि, ‘मेट्रो इन दिनों लोगों के लिए है. मैं बहुत समय से इस पर काम कर रहा हूंं और मैं बहुत खुश हूं कि मैं भूषण कुमार के साथ मिलकर काम कर रहा हूं. इसकी कहानी एकदम नई होने वाली है.जैसे की म्यूजिक किसी भी फिल्म के लिए बहुत जरूरी होता है. वहीं इस फिल्म के लिए मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त प्रीतम को चुना है’. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

फिल्म की स्टारकास्ट 

फिल्म में सारा, आदित्य के अलावा अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोनकोना सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.