एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा- ऐसे शख्स के साथ करना चाहती हूं डेट!

मौनी रॉय जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो- अकबर- वॉल्टर) में नजर आने वाली है। मौनी ने भले ही बॉलीवुड में सफलता हासिल कर ली हो। लेकिन वो छोटे पर्दे को अभी भी मिस करती हैं। मौनी ने साथ ही अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कुछ बातें शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, कहा- ऐसे शख्स के साथ करना चाहती हूं डेट!
बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (साभार- हिंदिरश)

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अक्षय कुमार के अपोजिट बॉलीवुड फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया है। फिल्म गोल्ड में एक्ट्रेस मौनी रॉय लीड रोल में थी। फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब मौनी रॉय, जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ (रोमियो- अकबर- वॉल्टर) में नजर आने वाली है।

बॉलीवुड में अपने करियर की शुरआत करने से पहले मौनी टेलीविजन जगत में एक लोकप्रिय और प्रसिद्ध चेहरा रही हैं। नागिन में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का दमखम दिखने वाली मौनी रॉय को इस सीरियल से बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आने शुरू हो गए थे। नागिन में अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल के साथ बॉलीवुड में भी मौनी रॉय को सफलता हासिल हुई। साथ ही साथ मौनी ने अपने डांस के जादू से भी दर्शकों को घायल कर दिया। फिल्म के.जी.एफ. पार्ट 1में आइटम नंबर गली गली को कौन भूल सकता है। जिसमें मौनी के डांस से करोड़ो लोगो का दिल उन पर आ गया था। इसी तरह मौनी रॉय ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक एक लंबा सफर तय किया है।

मौनी ने 2000 में प्रसिद्ध धारावाहिक ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’ के साथ टेलीविजन जगत में कदम रखा था। मौनी रॉय हमेशा अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। चाहें वो गौरव चोपड़ा के साथ उनके उतार चढ़ाव हो या ‘उरी’ फेम एक्टर मोहित रैना के साथ उनका अलग होना। वो कभी भी एक सफल रिलेशनशिप में नहीं रही है।

हाल ही में गोल्ड अभिनेत्री ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात रखी है। मीडिया से बात करते हुए मौनी रॉय ने कहा ” हां मैं अभी फिलहाल सिंगल हूं। मुझे एक सही व्यक्ति की तलाश है। लोग मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखते हैं। मेरे पास समय की कमी कोई कमी नहीं है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की मैं किसी को भी डेट करना शुरू कर दूं। अभी मैं खुश हूं कि मुझे फिल्मों में काम करने का मौका मिल रहा है । मैं नहीं चाहती कि मैं इसे अपना 100% ना दूं और ऐसे ही इसे हाथ से जाने दूं।’

आपको बता दें मौनी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ रॉ और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नेगेटिव किरदार में दिखाई देंगी।

यहां देखिए मौनी रॉय का लेटेस्ट वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply