Masakali 2.0: दिल्ली 6 का सुपरहिट गाना मसकली के रीमेक से ए आर रहमान है नाराज, ट्वीट के जरिये कहीं ये बात

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का म्यूजिक वीडियो 'मसकली 2.0' (Masakali 2.0) रिलीज़ किया है।ओरिजिनल गाने को म्यूजिक ए आर रहमान (A R Rahman) ने दिया था। मसकली 2.0 को लोगों पर कुछ ख़ास प्रभाव नहीं डाल पाई और इस म्यूजिक वीडियो से खुद एआर रेहमान भी नाराज है।

  |     |     |     |   Updated 
Masakali 2.0: दिल्ली 6 का सुपरहिट गाना मसकली के रीमेक से ए आर रहमान है नाराज, ट्वीट के जरिये कहीं ये बात
ए आर रहमान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) का म्यूजिक वीडियो ‘मसकली 2.0’ (Masakali 2.0) रिलीज़ किया है। इस म्यूजिक वीडियो को टी-सीरीज ने लॉन्च किया है। बता दें, मसकली गाना फिल्म दिल्ली 6 का है और इस गाने में अभिषेक बच्चन और सोनम कपूर नजर आये थे। ओरिजिनल गाने को म्यूजिक ए आर रहमान (A R Rahman) ने दिया था। मसकली 2.0 को लोगों पर कुछ ख़ास प्रभाव नहीं डाल पाई और इस म्यूजिक वीडियो से खुद एआर रेहमान भी नाराज है।

ए आर रहमान (A R Rahman) ने ट्वीट के जरिये नाराजी जताते हुए ओरिजिनल गाने की लिंक ट्वीट में शेयर की है। वह लोगों से कह रहे हैं कि ओरिजिनल गाना ही सुने। बता दें, ओरिजिनल गाने के म्यूजिक आज भी सुनने में बेहद अच्छा लगता है, जो की म्यूजिक वीडियो ‘मसकली 2.0’ (Masakali 2.0)में नहीं है। वहीँ सिद्धार्थ और तारा की केमिस्ट्री भी काफी फीकी सी लगी।

ए आर रहमान ने ट्वीट कर कैप्शन में लिखा है, Enjoy the original #Masakali https://bit.ly/OGmasakali और उन्होंने उस गाने की पीछे कितने लोगों ने मेहनत की है और रात जागकर उस गाने को बनाया गया है यह बता रहे है।

वहीं, गाने की बात करें तो इसे तुलसी कुमार और सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है। वहीं, भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है।

यहां देखें मसकली 2 गाना

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply