कंगना रनौत को लेकर मनोज तिवारी का बड़ा बयान! कहा- ‘वह भाषा पर मर्यादा खो देती हैं’

भोजपुरी एक्टर-स‍िंगर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। मनोज तिवारी अपने दिल की बातों को बेझ‍िझक कहने में यकीन रखते हैं, यही वजह है कि उनके कंट्रोर्स‍ियल स्टेटमेंट्स लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में मनोज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर एक बयान दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत को लेकर मनोज तिवारी का बड़ा बयान! कहा- ‘वह भाषा पर मर्यादा खो देती हैं’
मनोज तिवारी और कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

भोजपुरी एक्टर-स‍िंगर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। मनोज तिवारी अपने दिल की बातों को बेझ‍िझक कहने में यकीन रखते हैं, यही वजह है कि उनके कंट्रोर्स‍ियल स्टेटमेंट्स लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में मनोज ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) को लेकर एक बयान दिया है।

मनोज तिवारी ने एक इंटरव्यू में राजनीति से लेकर फिल्मों तक की बातें कीं। इसी इंटरव्यू में मनोज तिवारी ने कंगना रनौत को लेकर बड़ी बात कह दी। मनोज तिवारी से सवाल किया जाता है कि उन्हें कंगना रनौत कैसी लगती हैं। इस पर मनोज कहते हैं- ‘उनके बारे में कुछ भी कहना ठीक नहीं है। अपने विचार को इतना भी विस्फोटक मत रखो कि किसी को सीधे तौर पर चोट पहुंचे। एक आर्ट‍िस्ट का भी अपना एक धर्म होता है।’

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि ‘सुशांत सिंह राजपूत के समय वे जितनी बातें करती थीं, वो समझ में आता था। महाराष्ट्र सरकार का रवैया भी उनकी तरफ थोड़ा रुखा हो गया था, जो ठीक नहीं था। थोड़ी मर्यादा का पालन करना चाह‍िए, अपनी बात कहो पर अनादर से किसी का नाम लेना हमारे देश की संस्कृत‍ि नहीं है।

इतना ही नहीं मनोज तिवारी ने आगे कहा कि देश में बड़े बड़े पदों पर बैठे किसी भी व्यक्त‍ि का विरोध भी करें तो भी भाषा मर्याद‍ित रखें। कंगना भाषा में कभी कभी मर्यादा खो देती हैं।’

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply