मंदिरा बेदी ने बिकिनी पहने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 50 की उम्र में भी है बेहद सेक्सी

मंदिरा बेदी अपने बच्चो के साथ स्पेन में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरें मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में मंदिरा मल्टीकलर बिकिनी टॉप पहने बेहद सेक्सी लग रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बिकिनी टॉप के मैचिंग का सिर पर बंदाना भी बांधा है। जो उनको काफी स्टाइलिश टच दे रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
मंदिरा बेदी ने बिकिनी पहने फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, 50 की उम्र में भी है बेहद सेक्सी

मंदिरा बेदी (Mandira Bediबॉलिवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। मंदिरा बेदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ खुद से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। फिलहाल, मंदिरा इन दिनों स्पेन में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर  रही है। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Mandira Bedi
Mandira Bedi

बिकिनी पहने मंदिरा बेदी

दरअसल, मंदिरा बेदी अपने बच्चो के साथ स्पेन में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरें मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन तस्वीरों में मंदिरा मल्टीकलर बिकिनी टॉप पहने बेहद सेक्सी लग रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने बिकिनी टॉप के मैचिंग का सिर पर बंदाना भी बांधा है। जो उनको काफी स्टाइलिश टच दे रहा है।

Mandira Bedi
Mandira Bedi

मंदिरा बेदी फ्लॉन्ट टोन्ड फिगर

मंदिरा बेदी ने अपने लुक को न्यूड मेकअप,  लाइट लिपस्टिक और स्टाइलिश शेड्स से कंप्लीट किया है। इय लुक में मंदिरा बेहद हॉट और सेक्सी लग रही है। 50की उम्र में भी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस और बोल्ड अंदाज से यंगस्टर्स को टक्कर देती दिख रही है। मंदिरा बेदी उन हसीनाओं में से हैं जिनके लिए उम्र महज एक नंबर है। तस्वीरों में मंदिरा अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखा रही है। फैंस को मंदिरा की यह तस्वीरे बेहद पसंद आ रही है। मंदिरा की इन तस्वीरोंपर फैंस जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

Mandira Bedi
Mandira Bedi

अकेले बच्चों की परवरिश कर रही हैं मंदिरा बेदी

बता दे की मंदिरा ने 1999 में डायरेक्टर राज कौशल संग शादी रचाई थी। कपल के दो बच्चे हैं। जहां मंदिरा ने 2011 में राज कौशल संग पहले बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम वीर है। वहीं साल 2020 में कपल ने एक प्यारी सी बेटी तारा को गोद लिया था। उनकी लाइफ में सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन साल 2021 में हार्ट अटैक से उनके पति राज कौशल का निधन हो गया। अब मंदिरा अकेले अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

Mandira Bedi
Mandira Bedi

मंदिरा बेदी वर्कफ्रंट

मंदिरा बेदी जल्द ही टीवी पर कमबैक कर रही हैं। वो एकता कपूर के नए सीरियल में नजर आएंगी। इस शो का नाम ‘संसार’ होगा हालांकि, अभी तक इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

Mandira Bedi
Mandira Bedi

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply