सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 का हिस्सा होंगी मलाइका अरोड़ा? ये था ‘मुन्नी’ का जवाब

सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग में बिजी हैं। जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से इस फिल्म का हिस्सा होने को लेकर सवाल किया गया तो वह बोलीं...?

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 का हिस्सा होंगी मलाइका अरोड़ा? ये था ‘मुन्नी’ का जवाब
दबंग फिल्म में मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी बदनाम हुई' स्पेशल सॉन्ग किया था। (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सलमान खान (Salman Khan) इस समय अपनी अगली फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 Movie) की शूटिंग महाराष्ट्र के फलटण में कर रहे हैं। दबंग खान की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में उनके फैन सेट के आसपास नजर आ रहे हैं। साल 2010 में आई दबंग फिल्म में सलमान की पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग ‘मुन्नी बदनाम हुई’ किया था। हर कोई यह जानने को उत्सुक है कि मलाइका ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी कि नहीं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने इस सवाल पर कहा कि वह दबंग 3 फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उस प्रोजेक्ट (दबंग) से जुड़े सभी लोग आगे बढ़ गए हैं और वह हर किसी की खुशहाली की कामना करती हैं। बताते चलें कि ‘दबंग’ फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। मलाइका के एक्स-हस्बैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

प्रभुदेवा ने साल 2009 में सलमान खान की फिल्म वांटेड से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। यह फिल्म सुपरहिट रही थी और इसी फिल्म से सलमान के करियर को जीवनदान मिला था। दबंग 3 फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस बार फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सुदीप विलेन के रोल में नजर आएंगे। विनोद खन्ना के निधन के बाद फिल्म में उनकी जगह उनके भाई प्रमोद खन्ना दिखेंगे।

रज्जो के किरदार में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीतेंगी। फिल्म में अरबाज खान समेत पिछली फिल्मों के कई कलाकार अपने-अपने किरदारों में नजर आएंगे। बताते चलें कि इस फिल्म के बाद सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट रोमांस करती नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल के मध्य में रिलीज होगी।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply