Mahima Chaudhary Cancer: महिमा चौधरी को ब्रैस्ट कैंसर, Anupam Kher ने शेयर किया महिमा का वीडियो

एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। महिमा कैंसर से पीड़ित हैं। इस खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को हिलाकर रख दिया है। महिमा कीमोथेरेपी थेरेपी में अपने बाल खो चुकी हैं। ऐसे में वो हर वक़्त विग में पहने रखती हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महिमा अपने कैंसर होने की जानकारी देती हुईं नज़र आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Mahima Chaudhary Cancer: महिमा चौधरी को ब्रैस्ट कैंसर, Anupam Kher ने शेयर किया महिमा का वीडियो
महिमा चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Mahima Chaudhary Cancer: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। महिमा कैंसर से पीड़ित हैं। इस खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को हिलाकर रख दिया है। महिमा कीमोथेरेपी थेरेपी में अपने बाल खो चुकी हैं। ऐसे में वो हर वक़्त विग में पहने रखती हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें महिमा अपने कैंसर होने की जानकारी देती हुईं नज़र आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिमा के बाल जा चुके हैं। वो अपनी स्टोरी बताती हुई हंसती हैं, फिर रोने लगती हैं। महिमा ने बताया कि उनकी बॉडी में किसी भी तरह के कैंसर के लक्षण नहीं थे। उन्होंने हर साल की तरह अपना सालाना चेकअप और सोनोग्राफी करवाया।

महिमा चौधरी का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:

अनुपम खेर ने महिमा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-‘ मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में अहम भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से फोन किया था। हमारी बातचीत में मुझे पता चला कि उसे ब्रेस्ट कैंसर है। इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या हुआ। उनका रवैया दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा।

महिमा चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं। वह मुझे एक शाश्वत आशावादी लेकिन सबसे प्यारी महिमा कहती हैं! “आप मेरे हीरो हैं!” मित्र! उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं। वह उड़ने के लिए तैयार है। वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां से बाहर हैं! यहाँ उसकी प्रतिभा पर टैप करने का आपका अवसर है! जय हो!!

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा, जानें अनसुनी बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply