Mahesh Babu ले रहे छुट्टियों का आनंद, शेयर की पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीर !

तेलुगु के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) हाल ही में रिलीज़ हुई हैं। इस फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने […]

  |     |     |     |   Updated 
Mahesh Babu ले रहे छुट्टियों का आनंद, शेयर की पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीर !

तेलुगु के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) हाल ही में रिलीज़ हुई हैं। इस फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महेश बाबू (Mahesh Babu) ने इस फिल्म के ट्रेलर और कन्फर्म रिलीज़ डेट के बारे में जानकारी शेयर की थी। हालांकि अब फिल्मों से थोड़ा रेस्ट लेते हुए महेश (Mahesh Babu) अपनी फैमिली के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फॅमिली के साथ फोटोज शेयर किया हैं।

शेयर की फैमिली तस्वीर :

बता दें, महेश बाबू (Mahesh Babu) पत्नी नम्रता शिरोडकर और उनके दोनों बच्चों सितारा और गौतम घट्टामनेनी के साथ यूरोप की छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। महेश (Mahesh Babu) ने अपने इंस्टाग्राम पर फैमिली फोटो शेयर की है। जिसमें उनकी पत्नी नम्रता सेल्फी लेती नजर आ रही और तस्वीर में उनके दोनों बच्चे और खुद महेश (Mahesh Babu) भी दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए महेश ने कैप्शन में लिखा कि, ‘यहाँ और अभी में! यादें बनाना.. एक दिन में एक बार! #MyTribe’। महेश (Mahesh Babu) ने जो तस्वीर शेयर कि उसमे पहली तस्वीर में उनकी बीवी नम्रता, बेटी सितारा और बेटे गौतम कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ce06_FyviTM/?utm_source=ig_web_copy_link

 

महेश की आखरी फिल्म :

महेश बाबू (Mahesh Babu) के काम कि बात करे तो वो अपनी आखरी तेलुगू फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata)’ में नजर आए थे। परशुराम पेटला द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश नजर आई थी। वही यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई यह फिल्म।

Ranbir Kapoor ने किया Karan Johar के शो में आने से साफ इंकार , जानिए सच !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply