गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने सलमान खान को जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा, बिताया एक साथ वक्त

बॉलीवुड (Bollywood) के दंबग स्टार (Dabangg Star) सलमान खान (Salman Khan) का 53 वां जन्मदिन 27 दिसंबर को मनाया गया था। इस दौरान उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सितारों के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) भी सलमान खान के जन्मदिन के जश्न में मुंबई में मौजूद रही थी

  |     |     |     |   Updated 
गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने सलमान खान को जन्मदिन पर दिया ये खास तोहफा, बिताया एक साथ वक्त
हैंडसम लुक में सलमान खान

बॉलीवुड (Bollywood) के दंबग स्टार (Dabangg Star) सलमान खान (Salman Khan) का 53 वां जन्मदिन 27 दिसंबर को मनाया गया था। इस दौरान उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड के सितारों के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर (Lulia Vantur) भी सलमान खान के जन्मदिन के जश्न में मुंबई के उनके पनवेल के फार्महाउस में मौजूद रही थी। इस दौरान सलमान खान और यूलिया वंतूर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। सलमान खान को अपने जन्मदिन पर वैसे तो कई बड़े गिफ्ट्स मिले होंगे सबसे खास गिफ्ट तो वो रहा जो यूलिया ने उन्हें दिया।

सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने उन्हें एक रोमानियाई स्टाइल ऑर्थोडॉक्स क्रूसीफिक्स पेंडंट और गोल्ड की चैन गिफ्ट की है। वहीं, सूत्रों के हवाले से पता चला है कि पार्टी के समय सलमान और यूलिया एक साथ ही नजर आए थे दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त तरीके से दिखाई दे रही थी। एक सूत्र ने मिड-डे को बताया, “यूलिया ने कई दोस्तों में मनीष मल्होत्रा, सीमा खान और प्रेम सोनी सहित कई दोस्तों को क्रिसमस का तोहफा दिया [प्लम केक, फूल और अन्य उपहार] और पढ़ने वाले कार्ड पर हस्ताक्षर किए, ‘इयूलिया और सलमान की तरफ से।

वहीं, इससे पहले सलमान खान के बर्थ डे सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें सलमान अपने भांजे अहली के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे थे। साथ ही उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने उनके लिए एक बर्थ डे सॉन्ग भी गया था। उस दौरान उनके साथ बाकी सभी लोगों भी मौजूद नजर आते थे। सलमान खान जब केक काट रहे थे तो उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा भी वहां मौजूद होती है। वीडियो में दिखाया गया था कि अपने इस खास मौके पर सलमान खान ने ब्लैक कलर की टी शर्ट पहनी हुई थी।

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

देखिए सलमान खान की कई तस्वीरें…

View this post on Instagram

Thanx everyone for such warm wishes!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फोटोग्राफी का शौक भी रखते है सलमान…

View this post on Instagram

Shoot in a shoot……. @varundvn @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply