Liger Movie Poster: ‘Liger’ से सामने आया विजय देवराकोंडा का फर्स्ट लुक, 5 भाषाओं में होगी रिलीज

Liger: साला क्रॉसब्रीड फिल्म में सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Liger Movie Poster: ‘Liger’ से सामने आया विजय देवराकोंडा का फर्स्ट लुक, 5 भाषाओं में होगी रिलीज
Liger में विजय देवराकोंडा (फोटो: सोशल मीडिया)

Liger Movie Poster: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने रविवार को एक बड़ी फिल्म के ऐलान की बात कही थी। करण जौहर के इस ऐलान किए बाद फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया था और सभी जानने का इंतजार कर रहे थे कि आखिर ये नया प्रोजेक्ट क्या होगा। वहीं आज करण जौहर ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है।

Liger: साला क्रॉसब्रीड फिल्म में सुपरस्टार विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। जबकि इसका प्रोडक्शन करण जौहर ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ के तले करेंगे। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

Liger के पोस्टर में आप विजय देवराकोंडा को फाइटर के रूप में देख सकते हैं। उन्होंने बॉक्सिंग ग्लव्स पहने हैं और वह आक्रोश में नजर आ रहे हैं। विजय के पीछे आगे लायन और आधे टाइगर की फोटो है। मालूम हो कि Liger एक ऐसा मिक्स्ड ब्रीड शेर होता है जो मेल लायन और फीमेल टाइगर के मिलन से बनता है।

Tandav Controversy: सैफ अली खान के घर पुलिस सुरक्षा, सरकार ने Amazon Prime से मांगा जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply