कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल की फिल्म “लुटकेस” के निर्माताओं ने रिलीज़ से पहले जारी किया ये नया म्यूजिक वीडियो

हाल ही में, आगामी फिल्म से एक गाना दर्शकों के सामने पेश किया गया है जो एक विचित्र और मज़ेदार तरीके से प्रसिद्ध लाल सूटकेस को ट्रिब्यूटे है! 'लाल रंग की पेटी' नामक यह गाना, 90 दशक के स्टाइल में एक पॉप नंबर है जिसमें जीवन के तथ्यों के बारे में बताया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल की फिल्म “लुटकेस” के निर्माताओं ने रिलीज़ से पहले जारी किया ये नया म्यूजिक वीडियो

आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘लुटकेस’ (Lootcase) 31 जुलाई को डिज्नी+ हॉटस्टार(Disney plust Hotstar) के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लूटकेस में कुणाल केमू(Kunal Khemmu) के साथ गजराज राव(Gajraj Rao), रसिका दुग्गल(Rasika Duggal), रणवीर शौरी(Ranveer Shorey) और विजय राज(Vijay Raj) जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह नज़र आएगा। फिल्म में एक प्रफुल्लित कर देने वाली कहानी होगी जो एक ऐसे व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती हुई नज़र आएगी जिसके हाथ पैसों भरा ‘लाल सूटकेस’ लग जाता है।

हाल ही में, आगामी फिल्म से एक गाना दर्शकों के सामने पेश किया गया है जो एक विचित्र और मज़ेदार तरीके से प्रसिद्ध लाल सूटकेस को ट्रिब्यूटे है! ‘लाल रंग की पेटी’ नामक यह गाना, 90 दशक के स्टाइल में एक पॉप नंबर है जिसमें जीवन के तथ्यों के बारे में बताया गया है। यह मधुर संगीत अमर मंगुलकर द्वारा रचित है। वही, इस गाने को विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज़ दी है और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

यह सॉन्ग वीडियो राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित किया गया है जिसमें अभिनेता कुणाल खेमू को बैग के साथ झूमते हुए देखा जा सकता है और वे इस बैग को बेहद प्यार से निहारते हुए नज़र आ रहे है। “लुटकेस” राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो और सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

‘लुटकेस’ के साथ क्या होगा? इसका पता 31 जुलाई 2020 में फ़िल्म की रिलीज़ के साथ ही पता चलेगा!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply