गोविंदा का पैर पकड़कर फुट फुटकर रो रहे थे कृष्णा अभिषेक, सच आया सामने, जानें क्या हैं वजह

लॉकडाउन (Lockdown) के समय आम जनता के साथ सभी सेलिब्रिटीज अपने घरों में कैद हैं। वह सिर्फ सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े है। हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कृष्णा अभिषेक, गोविंदा (Govinda) का […]

  |     |     |     |   Updated 
गोविंदा का पैर पकड़कर फुट फुटकर रो रहे थे कृष्णा अभिषेक, सच आया सामने, जानें क्या हैं वजह
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन (Lockdown) के समय आम जनता के साथ सभी सेलिब्रिटीज अपने घरों में कैद हैं। वह सिर्फ सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े है। हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कृष्णा अभिषेक, गोविंदा (Govinda) का पैर पकडे रोते नजर आ रहे है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जी हां आपने सही सुना, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने गोविंदा का कसकर पकड़ा है। दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म हत्या (Hatya) का पोस्टर शेयर किया है। बता दें, छोटे बच्चे का किरदार किसी और बच्चे ने निभाया था और फोटो शूट कृष्णा ने किया था, और क्वारंटाइन में उन दिनों को याद करते हुए कृष्णा ने फिल्म हत्या का पोस्टर शेयर किया है।

फोटो शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा है, ‘आज ये फोटो मिली। क्या आप जानते हैं पैर पकड़कर खड़े होने वाला यह बच्चा मैं हूं। मैं फिल्म में नहीं था। लेकिन जो चाइल्ड आर्टिस्ट था उसके पास शूट के लिए डेट्स नहीं थी। जिसके चलते उसकी जगह पोस्टर के लिए मैंने फोटोशूट कराया। मेरा पहला काम। ‘

90 दशक में हत्या फिल्म सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में छोटा बच्चा बोल नहीं सकता था। वह सिर्फ ताता कहता है। उस बच्चे को मारने के लिए कुछ गुंडे पड़े रहते हैं; और तब गोविंदा उस बच्चे से गुंडों से बचाता है। फिल्म का पोस्टर भी यह बता रहा है कि डरा हुआ बच्चा गोविंदा के पीछे छुपा हुआ है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply