कृति सेनन ने बहन नूपुर से डर-डर के कटवाए अपने बाल, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है Viral

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti Sanon) ने भी हेयर कट लिया है। जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

  |     |     |     |   Published 
कृति सेनन ने बहन नूपुर से डर-डर के कटवाए अपने बाल, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है Viral
कृति सेनन और नुपुर सेनन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में 24 मार्च से लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में ही बंद हैं। वहीं मॉल, सिनेमा हॉल से लेकर ब्यूटी पार्लर तक बंद पड़े हैं। लॉकडाउन 4 (Lockdown 4.0) में थोड़ी बहुत छूट दी गई हैं। लेकिन इसमें अभी भी नाई, पार्लर और सलून पूरी तरह से बंद ही रखे गए हैं। जिसके चलते लोग अपने घर ही बाल बना रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti Sanon) ने भी हेयर कट लिया है। जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

कृति सेनन के बाल किसी और ने नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन नूपुर सेनन (Nupur Senan) ने ही काटे हैं। जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के बीच ‘क्वारंटाइन’ हेयरकट कराया है। वीडियो में नूपुर, कृति के बाल काटते हुए दिखाई दे रही हैं।

कृति वीडियो में अपने बालों को लेकर टेंशन में दिखाई दे रही हैं। कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर हेयरकट का वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ‘बाल-बाल बच गए. खुद को देखने के लिए इसे वीडियो के आखिरी तक देखें। मैंने कभी इतने छोटे बाल नहीं कराए, लेकिन मुझे ये काफी अच्छे लगे। इस नए और ताजा लुक देने के लिए नूपुर तुम्हारा शुक्रिया। लेकिन, तुमने मुझे अपनी रहस्यमयी और खतरनाक लुक्स से डरा दिया था।’

लॉकडाउन के चलते बड़े बड़े स्टार अपने घर पर ही हेयरकट करा रहे हैं। अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने भी अपने घर पर ही हेयरकट कराया। जिसका फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply