KK ने कोई साइन नहीं बताया कि वो बीमार हैं – इवेंट कंपनी

जाने-माने गायक केके (KK) का निधन इस साल की अब तक की सबसे चौंकाने वाली घटनाओं में से एक रहा है। यह बताया गया था कि कोलकाता में उनके संगीत कार्यक्रम के बाद केके की मृत्यु हो गई थी और उनके निधन से प्रशंसकों में शोक और सदमे की लहर दौड़ गई थी।

  |     |     |     |   Published 
KK ने कोई साइन नहीं बताया कि वो बीमार हैं – इवेंट कंपनी

जाने-माने गायक केके (KK) का निधन इस साल की अब तक की सबसे चौंकाने वाली घटनाओं में से एक रहा है। यह बताया गया था कि कोलकाता में उनके संगीत कार्यक्रम के बाद केके की मृत्यु हो गई थी और उनके निधन से प्रशंसकों में शोक और सदमे की लहर दौड़ गई थी। उनके निधन के बाद, केके के संगीत कार्यक्रम, भीड़ प्रबंधन और बहुत कुछ आयोजित करने वाली इवेंट कंपनी के बारे में बहुत कुछ कहा गया है। ऐसी अटकलें थीं कि केके ने संगीत कार्यक्रम के दौरान बीमारी के लक्षण दिखाए थे और यहां तक ​​कि ऑडिटोरियम में एसी बंद होने की भी शिकायत की थी। हालांकि, इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ब्लैकआइड इवेंट हाउस ने अब इस संबंध में एक बयान जारी किया है।

इवेंट कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर इस बात पर जोर दिया कि केके ने इवेंट के दौरान बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखाए और अंत तक कड़ा प्रदर्शन किया। इवेंट कंपनी ने आगे कहा, “सोशल मीडिया पर जो वीडियो प्रसारित किए जा रहे हैं कि केके सर को सीने में दर्द के कारण बाहर निकाला जा रहा है, वह बिल्कुल गलत है और 31 मई के शो का भी नहीं है। केके सर वापस होटल गए और बीमार पड़ने से पहले वहां भी प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली। उनके मैनेजर ने भी इसकी पुष्टि की है।” कंपनी ने यह भी उल्लेख किया कि सभागार में एसी पूरी क्षमता से चल रहा था, हालांकि, स्टेडियम में भीड़ बैठने की क्षमता से अधिक थी।

के के (KK) के मामले में ब्लैकआइड इवेंट हाउस का पूरा बयान यहां पढ़ें:

इवेंट कंपनी ने यह कहते हुए बयान को समाप्त किया, “यह हम सभी के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण नुकसान है, विशेष रूप से ‘हमारे’ के लिए क्योंकि हम केके सर के साथ कई वर्षों से जुड़े हुए हैं और उनके साथ एक व्यक्तिगत बंधन विकसित किया है। जब हम किसी प्रियजन के खोने का शोक मना रहे हैं, तो हम आपसे अनुरोध करना चाहेंगे कि हमारी स्थिति को समझें और आत्मनिरीक्षण करें कि क्या हम उस नफरत अभियान के लायक हैं जो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर शुरू किया है।

इस बीच, उद्योग के कई सेलेब्स ने भी केके के दुर्भाग्यपूर्ण निधन पर शोक व्यक्त किया और शोक व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। अक्षय कुमार ने अपने एक साक्षात्कार में कहा कि केके उनके करियर का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने उनके लिए कई गाने गाए हैं। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि गायक के असामयिक निधन से वह सदमे में हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply