फिल्म केसरी का दूसरा गाना ‘अज्ज सिंह गरजेगा’ रिलीज, जैजी बी और अक्षय कुमार की आवाज खड़े कर देगी आपके रोंगटे

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का दूसरा गाना आज रिलीज हो गया है। गाने का नाम है 'अज्ज सिंह गरजेगा।' इस पूरे गाने में अफगानी सेना से सिखों की लड़ाई को दिखाया गया है। इस गाने के साथ पंजाबी पॉप सिंगर जैजी बी ने बॉलीवुड में कम बैक किया है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म केसरी का दूसरा गाना ‘अज्ज सिंह गरजेगा’ रिलीज, जैजी बी और अक्षय कुमार की आवाज खड़े कर देगी आपके रोंगटे
फिल्म 'केसरी' के दूसरा गाना 'अज्ज सिंह गरजेगा' का एक स्टिल। (फोटोः यूट्यूब)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का दूसरा गाना आज रिलीज हो गया है। गाने का नाम है ‘अज्ज सिंह गरजेगा।’ इस पूरे गाने में अफगानी सेना से सिखों की लड़ाई को दिखाया गया है। इस गाने के साथ पंजाबी पॉप सिंगर जैजी बी ने बॉलीवुड में कम बैक किया है। इस सॉन्ग में जैजी बी और अक्षय कुमार सिखों की ताकत का एहसास दिला रहे हैं। वह एक-एक सिख को सवा लाख के बराबर बताते हैं। इस गाने के जरिए सिखों को साहसी, बहादुर और दिलेर बताया गया है।

फिल्म ‘केसरी’ का ये गाना सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। गाने की कोरियोग्राफी भी शानदार की गई है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर चिरंतन भट्ट हैं और गीत कुंवर जुनेजा ने लिखा है। यह सॉन्ग शरीर में ऊर्जा पैदा करता है और इस गाने की ट्यून बनाने में बनाने में इलेक्ट्रिक गिटार, ड्रम्स और पंजाबी ढोल का खास तरह से यूज किया गया है।

यहां देखिए फिल्म ‘केसरी’ का दूसरा सॉन्ग ‘अज्ज सिंह गरजेगा’ 

अक्षय कुमार ने इस अंदाज में गाया

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने एक दिन पहले ही इस गाने के रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने इस सॉन्ग को गाते हुए 26 सेकंड का एक वीडियो भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया था। फिल्म केसरी के ट्रेलर ने पहले ही लोगों को काफी एक्साइटेड कर दिया है। लोग बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

यहां देखिए अक्षय कुमार वीडियो पोस्ट

सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित 

आपको बता दें कि फिल्म ‘केसरी’ सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह की भूमिका में हैं। परिणीति चोपड़ा अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। सारागढ़ी में 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगान लड़ाकों को नाकों तले चने चबवा दिए थे। उन्होंने दो दिनों तक अफगानियों को सारागढ़ी में आगे नहीं बढ़ने दिया था। इस लड़ाई में वीर सिख सैनिकों ने करीब 600 अफगान लड़ाकों को मौत के घाट उतारा था।

यहां देखिए अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की मूवी डेट का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply