Katrina Kaif ने दी गुड न्यूज! 2 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर आई सामने, आइये जानें क्या है सच?

बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर एक गुड न्यूज है जिसे सुनकर कैटरीना के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीका कैफ 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं। वे और विक्की कौशल पेरेंट्स बनने वाले हैं! लेकिन क्या ये खबर सच है ? आइये खबर का सच तो जान लीजिए।

  |     |     |     |   Updated 
Katrina Kaif ने दी गुड न्यूज! 2 महीने की प्रेग्नेंट होने की खबर आई सामने, आइये जानें क्या है सच?
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ये खबर एक गुड न्यूज है जिसे सुनकर कैटरीना के फैंस खुशी से झूम उठेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीका कैफ 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं। वे और विक्की कौशल पेरेंट्स बनने वाले हैं! लेकिन क्या ये खबर सच है ? आइये खबर का सच तो जान लीजिए।

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबर तेजी से वायरल हो रही है। कपल यूएस में वेकेशन एंजॉय कर रहा है। वहीं भारत में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की खबरें छाई हुई हैं। इस बात में कितनी सच्चाई है हम बताते हैं आपको। दरअसल , कैटरीना की तरफ से प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया गया है।

कई मीडिया संस्थान ने कैटरीना कैफ की टीम से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर बात की। एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा करते हुए बताया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं। अभी वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। इसी के साथ ही पति विक्की कौशल संग अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एंजॉय कर रही हैं। विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।

बीते दिनों कपल की पूल में रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीर वायरल हुई थी। पूल में कटरीना अपने पति विक्की को हग किए खड़ी थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। कैटरीना की मैरी क्रिसमस, टाइगर 3, फोन भूत रिलीज होंगी। वहीं विक्की कौशल की गोविंदा नाम मेरा, रौला जैसे फिल्में अंडर प्रोडक्शन हैं।

शादी के 8 साल बाद पिता बने ‘थंगाबली’ Nikitin Dheer, पत्नी Kratika Sengar Dheer ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply