‘लव आजकल 2’ की शूटिंग पर रोमांटिक सीन के लिए बाइक से निकले कार्तिक आर्यन-सारा अली खान, देखें वीडियो

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान दिल्ली में फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के एक रोमांटिक सीन के लिए एक बार फिर कार्तिक और सारा बाइक पर घूमते हुए नजर आए हैं।

  |     |     |     |   Published 
‘लव आजकल 2’ की शूटिंग पर रोमांटिक सीन के लिए बाइक से निकले कार्तिक आर्यन-सारा अली खान, देखें वीडियो
कार्तिक और सारा दिल्ली में 'लव आजकल 2' की शूटिंग कर रहे हैं। (फोटो- एपीएच इमेजेज़)

साल 2009 में आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘लव आजकल’ किसी भी कपल के लिए बेहद खास फिल्म हो सकती है। इस फिल्म में करियर और प्यार की शिद्दत का टकराव होता है और कैसे इस अनकही जंग में प्यार इस बाजी को जीतता है, दिखाया गया है। इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को ‘लव आजकल 2’ नाम दिया गया है। इस बार फिल्म के लीड में सैफ और दीपिका नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है और आज शूटिंग की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सामने आया है।

फिल्म के एक रोमांटिक सीन के लिए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बाइक पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। दिल्ली के साउथ एक्स इलाके में फिल्म की शूटिंग हो रही है। कार्तिक और सारा की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस घंटों उनका इंतजार कर रहे हैं। इम्तियाज अली ही इस फिल्म को डायरेक्टर कर रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म के एक सीन के लिए कार्तिक और सारा बाइक पर दिख चुके हैं। शूटिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।

देखिए फिल्म के सेट से कार्तिक और सारा की तस्वीरें और वीडियो…

बताते चलें कि लव आजकल 2 फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली को दिल्ली बेहद पसंद है। ‘लव आजकल’ फिल्म की काफी शूटिंग उन्होंने दिल्ली में ही की थी। उस फिल्म में चांदनी चौक, पुराना किला, संग्रहालय, दिल्ली मेट्रो और साउथ एक्स के कई इलाकों को दिखाया गया था। सैफ और दीपिका के अलावा ‘लव आजकल’ में ऋषि कपूर भी मुख्य किरदार में थे। सैफ ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि यह फिल्म उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है। फिल्म की सफलता को दोहराने के लिए ही निर्देशक इम्तियाज अली इसका सीक्वल बना रहे हैं।

क्या सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply