कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, को-स्टार्स से अफेयर के बारे में कहीं ये बड़ी बात

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा एक्टर है। लडकियां तो उनकी दिवानी है। और इतना ही यही वे हमेशा अपने को-स्टार्स से अफेयर के बारे में चर्चा में रहते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, को-स्टार्स से अफेयर के बारे में कहीं ये बड़ी बात
कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, को-स्टार्स से अफेयर के बारे में कहीं ये बड़ी बात (फोटो: इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा एक्टर है। लडकियां तो उनकी दिवानी है। और इतना ही यही वे हमेशा अपने को-स्टार्स से अफेयर के बारे में चर्चा में रहते हैं। कुछ दिन पहले, सारा अली खान (Sara Ali Khan) जब कॉफ़ी विथ करण में कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कहीं तभी ख़बर आई थी कि इम्तिआज़ अली (Imtiaz Ali) की फिल्म आज कल के शूटिंग के दैरान दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे है। कुछ दिनों के बाद जब कार्तिक ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) शूटिंग करने लगे तब पता चला कि सारा और कार्तिक का ब्रेकअप हो गया है, और अब कार्तिक अनन्या पांडे (Ananya Pandey) को डेट कर रहे हैं।

फ़िलहाल, कार्तिक आर्यन, पति पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी है और इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अनन्या पांडे को डेट कर रहे तब कार्तिक ने कहा, वह अफवाहों पर यकीन नहीं करते। “मैं अपने पर्सनल लाइफ पर बात नहीं करना चाहता। हर दूसरे दिन, नया अफ़वा होता है, और यह तब होता है जब आप दो एक्टर्स साथ दिखते है। पति पत्नी और वो के बाद, कार्तिक ‘आज कल’ के लिए प्रमोशन करेंगे और उनके साथ सारा अली खान भी आयेंगी क्यूंकि कहा जाता है की दोनों के बीच कुछ अनबन नहीं है।

‘पति, पत्नी और वो,’ 6 दिसंबर, 2019 को थिएटर में रिलीज़ होंगी। कार्तिक आर्यन, कारन जोहर कि फिल्म दोस्ताना 2 में जान्हवी कपूर के साथ नज़र आयेंगे। वही किआरा अडवाणी के साथ अक्षय कुमार के साथ भूल भुलैया के सीक्वल में दिखेंगे।

देखे कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का इंटरव्यू

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: mamtahatle

mamtahatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply