बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी का छठवें दिन भी धमाल जारी, कमाए इतने करोड़

फिल्म ' लुका छुपी' लिव इन रिलेशनशिप के आधार पर बनी एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार निभाया है।

  |     |     |     |   Updated 
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी का छठवें दिन भी धमाल जारी, कमाए इतने करोड़
फिल्म लुका छुपी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल ( फोटो इंस्टाग्राम )

लक्ष्मण उटेकर निर्देशित फिल्म ‘लुका छुपी’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा बिजनेस कर रही है। बीते शुक्रवार रिलीज हुई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन अभिनीत फिल्म ‘लुका छुपी ‘ रिलीज होने छठे दिन में लगभग 49 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं की यह फिल्म अपने रिलीज के सातवें दिन 50 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

फिल्म ‘ लुका छुपी’ लिव इन रिलेशनशिप के आधार पर बनी एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार निभाया है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया हैं। फिल्म ‘लुका छुपी’ के प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। फिल्म ‘लुका छुपी’ दिनेश विजान निर्मित बॉक्स ऑफिस पर सफलता पाने वाली तीसरी फिल्म है।

कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म ‘लुका छुपी’ ने अपने साथ रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘सोनचिड़िया’ को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया हैं। फिल्म ‘लुका छुपी’ ने 6 दिनों में 49 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट को शेयर करते हुए इस बात जानकारी दी है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट…

फिल्म ‘लुका छुपी’ एक फैमिली ड्रामा हैं। यह गुड्डू शुक्ला नामक मथुरा के रहने वाले युवक की कहानी है, जो एक केबल न्यूज चैनल का स्थानीय रिपोर्टर हैं। गुड्डू शुक्ला को एक रश्मि नामक युवती से प्यार हो जाता हैं और दोनों इस छोटे से शहर में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगते हैं। लेकिन यह बात जब इनके परिवार वालों को पता चलती है तो परिवार वाले इन दोनों को शादी शुदा समझकर इनके साथ रहने लगते हैं। इस फिल्म में गुड्डू गुड्डू शुक्ला का किरदार कार्तिक आर्यन और रश्मि का किरदार कृति सेनन ने निभाई हैं।इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया हैं।

वीडियो में देखिए फिल्म लुका छुपी के बारे में एक्ट्रेस कृति सेनन का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply