प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगी करीना कपूर, जानिये फिल्म का नाम

खबरें आ रही है की फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कि फिल्म 'स्प्रिट' (Spirit) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रभास के अपोसिट नजर आ सकती है। यह पहला मौका होगा जब करीना कपूर साउथ की फिल्म में नजर आए और प्रभास जैसे सुपरस्टार के साथ वह स्क्रीन साझा करें।

  |     |     |     |   Updated 
प्रभास के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगी करीना कपूर, जानिये फिल्म का नाम

प्रभास (Prabhas)  साउथ इंडय्ट्री का जाना माना नाम है। वह इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्मो को लेकर काफी सुर्खियो में है।  प्रभास  बैक टू बैक टॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं। फिलहाल एक्टर  ‘सलार’ से लेकर ‘प्रोजेक्ट K’ जैसी फिल्मों की तैयारी कर रहे हैं। अब उनकी एक नई फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Prabhas
Prabhas

बॉलीवुड की ये हसीना करेगी प्रभास के साथ काम

दरअसल, खंबरे आ रही है की फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कि फिल्म ‘स्प्रिट’ (Spirit) में करीना कपूर (Kareena Kapoor)  प्रभास  के अपोसिट नजर आ सकती है। यह पहला मौका होगा जब करीना कपूर साउथ की फिल्म में नजर आए और प्रभास  जैसे सुपरस्टार के साथ वह स्क्रीन साझा करें। फिलहाल इन खबरों पर ऑफिशियल पुष्टि का इंतजार है। लेकिन ,यकीनन फैंस को पर्दे पर दोनो की यह जोड़ी बेहद पसंद आयेगी।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

 

 संदीप रेड्डी और प्रभास अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर बिजी चल रहे है। वही  प्रभास भी इन दिनों हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म एक्टर और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। इसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फैंस को इस फिल्म का भी बेहद इंतेजार है।

Deepika Padukon
Deepika Padukon

करीना कपूर वर्कफ्रंट

वहीं करीना कपूर इन दिनों वह ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ से जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखेंगी। उनके साथ इस सीरीज में जयदीप अहलावत और विजय वर्मा जैसे स्टार भी दिखेंगे। इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी जो 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Kareena Kapoor
Kareena Kapoor

बॉलीवुड सॉन्ग कभी खुशी कभी गम से मेल खाता है नीलमकल सिंह का गाना कबो खुशी कबो गम दी’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    Ye kutiya ab south me bhi nanga nach kregi or ab iss industry ko bhi Ganda kr degi

Leave a Reply