करीना कपूर, सैफ और तैमूर मरीन ड्राइव पर टहलते आए नजर, तैमूर को बिना मास्क देख सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Ali Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ मरीन ड्राइव (Marine Drive) पर घूमने गए थे। करीना और सैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

  |     |     |     |   Published 
करीना कपूर, सैफ और तैमूर मरीन ड्राइव पर टहलते आए नजर, तैमूर को बिना मास्क देख सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
करीना कपूर, सैफ और तैमूर मरीन ड्राइव पर टहलते आए नजर, तैमूर को बिना मास्क देख सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के वजह से मुंबई के सड़के वीरान पड़ी है और हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसका पूरा लुफ्त उठाते नजर आ रहे है। आपको बता दें, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Ali Khan) अपने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) के साथ मरीन ड्राइव (Marine Drive) पर घूमने गए थे। करीना और सैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऐसा बहुत कम होता है जब एक्टर्स मुंबई (Mumbai) की खूबूसरत जगह टहलते दिखाई देते है। कल शाम करीना अपन परिवार के साथ मरीन ड्राइव (Marine Drive) टहलती नजर आई। उनकी ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत है लेकिन कुछ तस्वीरों में तैमूर और सैफ ने मास्क नहीं पहना है इसलिए वहां पर टहलते एक शख्श ने पूछा “मास्क कहां? वहीँ दुसरे ने कहा, “ओह बैक टू नॉर्मल? नो मास्क, उनके लिए इंडिया में कोरोना हैं ही नहीं, कोई इन्हें बताये।” सोशल मीडिया पर ट्रोलर इन्हें प्रीकॉशन नहीं लेने के लिए ट्रोल कर रहे है।

इन तस्वीरों में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने ब्लैक वन पीस ड्रेस पहना है और मास्क भी पहना है। लेकिन कुछ तस्वीरों में तैमूर और सैफ ने मास्क लगाया है और किसी में नहीं लगया है। वह इसलिए क्योंकि हमेशा मास्क लगाए रहना ठीक नहीं है। जब आपके आस-पास लोग ना हो आप बिना मास्क रह सकते है। इसी वजह से सायद सैफ ने कुछ समय के लिए अपना मास्क निकाला होगा।

इन तस्वीरों में सैफ (Saif) ने तैमूर (Taimur) को अपने कंधो पर बिठाया है। तैमूर मरीन ड्राइव का पूरा आनंद उठाते नजर आ रहा है। यक़ीनन करीना, सैफ और तैमूर ने मरीन ड्राइव पर टहलना एन्जॉय किया होगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply