करीना कपूर और सैफ अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, गिव इंडिया और आईएएचवी के सपोर्ट में आगे आए सैफीना!

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस जंग से लड़ने के लिए अपना हाथ आगे किया है। करीना और सफी ने संकल्प लिया है कि वह इस जंग के खिलाफ में हिस्सा लेंगे और पैसे डोनेट करने वाले है।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर और सैफ अली खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, गिव इंडिया और आईएएचवी के सपोर्ट में आगे आए सैफीना!

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) ने पूरी दुनिया में फ़ैल चूका है। इस खतरनाक बीमारी से लड़ने के लिए सभी देश इससे जंग लड़ रहे है। इस जंग से लड़ने के लिए बॉलीवुड के सितारें आर्थिक के जरिये मदद के लिए सामने आ रहे है। अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इस जंग से लड़ने के लिए अपना हाथ आगे किया है। करीना और सफी ने संकल्प लिया है कि वह इस जंग के खिलाफ में हिस्सा लेंगे और पैसे डोनेट करने वाले है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और लिखा है कि “इस तरह के मुश्किल दौर में, हमें एक साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। हम दोनों ऐसा करने की दिशा में कदम उठाते हैं और हम यूनिसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल एसोसिएशन ऑफ ह्यूमन वैल्यूज (आईएएचवी) को सपोर्ट करने का संकल्प लेते हैं। हम उन लोगों को भी आह्वान करते हैं जो ऐसा कर सकते हैं। हम सब एक हैं। जयहिंद। करीना, सैफ और तैमूर।’

View this post on Instagram

🙏🏻

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें, सैफ और करीना से पहले, अक्षय कुमार, वरुण धवन, लता मंगेशकर, नाना पाटेकर, आलिया भट्ट, राजकुमार राव और कार्तिक आर्यन सेलिब्रिटीज मदद के लिए आगे आये है। कोरोना वायरस से हारने के लिए देश वैक्सीन बनाना रहा हैं, उसी के साथ भारत देश ने पूरी तैय्यारी भी कर ली है अगर मरीजों की संख्या बढ़ी तो किसी बी चींज की कमी नहीं होनी चाहिए। साथी ही, लोगों को आगाह किया जा रहा यहीं कि अपने घरों से बाहर नहीं निकले क्योंकि यह बीमारी एक से दुसरे में फैलती है। यह बीमारी चीन के वुहान देश से आय है।

भारत में कोरनावायरस (COVID-19) से अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बता दें कि 1 दिन में सामने आने वाला यह सबसे ज्यादा मामला है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply