करण जौहर- अनुराग कश्यप की घोस्ट स्टोरीज का फर्स्ट लुक आया सामने, खौफ से भरा है इस ऐक्ट्रेस का चेहरा

करण जौहर (Karan Johar), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) इस बार नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भूतों की कहानियां ले के आने वाले है। ये सुपर टीम 'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) नाम की वेब सीरीज़ लेकर आ रहे है। इस की जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के दी है।

Author   |     |     |     |   Published 
करण जौहर- अनुराग कश्यप की घोस्ट स्टोरीज का फर्स्ट लुक आया सामने, खौफ से भरा है इस ऐक्ट्रेस का चेहरा
घोस्ट स्टोरी की एक झलक (फोटो : इंस्टाग्राम )

करण जौहर (Karan Johar), अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) की सुपरहिट वेब सीरीज़ ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) तो आप को याद ही होगी। प्यार, रोमांस से बाहर आ कर अब ये ग्रुप अपने फैंस को डराने वाला है।

जी हाँ, ये डायरेक्टर्स की टीम इस बार नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भूतों की कहानियां ले के आने वाले है।

बता दें कि ये सुपर टीम ‘घोस्ट स्टोरीज’ (Ghost Stories) नाम की वेब सीरीज़ लेकर आ रहे है। इस की जानकारी करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के दी है।

इस वीडियो में करण जौहर, अनुराग, जोया और दिबाकर इसके बारे में बता रहे है। वे कहते है कि उन्होंने पिछले साल अपनी इस टीम के साथ मिलकर लस्ट स्टोरीज बनाई थी। जिसे सभी ने पसंद किया था। अब सभी के लिए बहुत सी चीजें बदल गई हैं। इस पर जोया ने कहा कि हमने ऐसी फिल्में बनाने की कोशिश की है, जैसी कभी नहीं बनाईं और मुझे इसमें मजा भी आया. डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा कि इस बार की फिल्म में कुछ ऐसी चीजें होने वाली हैं जो इंसान के परे हैं।’

इतना ही नहीं, उन्होंने इस की रिलीज़ डेट की भी जानकारी दी। ये सीरीज़ 1 जनवरी 2020 को शुरू होने वाली है। करण ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नाइट सूट पहने खड़ी हैं और उनके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक इस गोस्ट स्टोरीज में मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) संग अविनाश तिवारी (Avinash Tiwari), गुलशन देवैया, जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) , कुशा कपिला, सोभिता धूलिपाला, सुरेख सिकरी, सुकान्त गोयल और विजय वर्मा अहम रोल्स में होंगे।

 

हिंदी रश में देखें रैपर बादशाह का फूल एक्सक्लूसिव इंटरवियु 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply