तानातानी के बीच कपिल शर्मा ने दी सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई

कपिल शर्मा ने दी सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई

  |     |     |     |   Published 
तानातानी के बीच कपिल शर्मा ने दी सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई
कपिल शर्मा ने दी सुनील ग्रोवर को जन्मदिन की बधाई

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच की तानातानी की खबरें किसी से नहीं छुपी| खैर, इस झगडे के बाद से सुनील ग्रोवर और शो के कुछ और साथियों ने ये शो छोड़ दिया| इस बात को अब काफी समय बीत चूका है इस बीच कपिल शर्मा अपने शो में सुनील के बिना ही आगे बढ़ गए हैं| एक तरफ जहाँ सुनील के इस शो में लौटने का कोई उम्मीद नज़र नहीं आ रही है तो वहीँ कपिल शर्मा ने हाल में ही ट्विट कर सुनील को जन्मदिन की बधाई दी-

इसके कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बात करते हुए कपिल के एक फैन ने उनसे पूछा “कपिल पाजी, सुनील पाजी को वापस कब ला रहे हो? इसपर कपिल ने कहा “जब उनका दिल करें मैंने उन्हें बहुत बार कहा है|”

ये है पूरा मामला

इस साल की शुरुआत में जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में जमकर बहस हुई| 18 मार्च को हुई इस घटना में ऐसा हुआ था कि कपिल लगातार एयरलाइन्स के मेम्बर्स को शराब ना देने के लिए गालियां बक रहे थे इस बीच सुनील ग्रोवर ने उन्हें समझाने के लिए कहा “पाजी,आप वेलनॉन पर्सनैलिटी हैं। पब्लिक में इस तरह की भाषा आपको शोभा नहीं देती।” सुनील का इतना कहना था किे कपिल का गुस्सा और बढ़ गया। और वो बेवज़ह सुनील को भी गालियां देने लगे। गुस्से में उन्होंने सुनील को कहा,”तेरी औकात क्या है,जो तू मुझको ऐसा बोले।” जिसके बाद ये मामला और बढ़ता गया और यहाँ तक नौबत आ गयी कि कपिल ने सुनील पर अपना हाथ उठा दिया।

इन सब के बीच फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्रियों ने कपिल की आवाज़ सुनी। उन्होंने देखा कि कपिल अपनी सीट से हटकर सुनील ग्रोवर की सीट के पास खड़े थे और उन्होंने उनका कॉलर अपने हाथ में पकड़ा था। वहां मौजूद लोगों ने कपिल और सुनील के बीच चल रही बहस को सुना, कपिल के रहे थे, “तेरी औकात क्या है, जब खुद का शो फ्लॉप हुआ था तो तलवे चाटने लौट आया, मैंने तुम्हें नहीं बुलाया था।”

इस पर आप क्या कहना चाहेंगे? नीचे कमेंट्स में बताइए!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply