कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बॉलीवुड हस्तियों को शादी के कार्ड के साथ भेजी हैं जालंधर की ये खास मिठाइयां

कॉमेडियन से एक्टर बने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने जालंधर से मुंबई बॉलीवुड हस्तियों को शादी के कार्ड के साथ-साथ कुछ खास मिठाइयां भेजी हैं।

By   |    |   738 reads   |  0 comments
कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ ने बॉलीवुड हस्तियों को शादी के कार्ड के साथ भेजी हैं जालंधर की ये खास मिठाइयां

जालंधर की 60 साल पुरानी दुकानों ने तैयार की हैं ये मिठाइयां

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। 2 दिसंबर को कपिल और गिन्नी के घर पर अखंड पाठ किया गया था। अखंड पाठ के दौरान वहां बैठीं गिन्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। कपिल के फैंस उन्हें शादी की एडवांस बधाई दे रहे हैं। कपिल और गिन्नी ने जालंधर से बॉलीवुड हस्तियों को अपनी शादी का कार्ड भेजा है। उन्होंने शादी के कार्ड के साथ जालंधर की कुछ खास मिठाइयां भी भेजी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, जालंधर स्थित लवली इमेजिनेशन डिजाइनर ने कपिल और गिन्नी की शादी का कार्ड डिजाइन किया है। वहीं जालंधर की 60 साल पुरानी मिठाई की दुकान लवली स्वीट्स और पंजाब फॉर स्वीट्स ने शादी के कार्ड संग भेजी गईं मिठाइयां तैयार की हैं। लवली स्वीट्स के मालिक नरेश मित्तल कहते हैं कि गिन्नी अपने परिवार और दोस्तों के साथ उनकी दुकान पर आई थीं। उन्हें शादी के कार्ड के साथ कुछ खास मिठाइयां तैयार करानी थी। कपिल और गिन्नी अपने कार्ड में पारंपरिकता और आधुनिकता का बेहतरीन मेल चाहते थे और हमने उनकी उम्मीदों को पूरा किया।

कपिल-गिन्नी की शादी का कार्ड…

जालंधर में शादी और मुंबई में रिसेप्शन

बताते चलें कि 12 दिसंबर को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) शादी करने जा रहे हैं। शादी के बाद नवविवाहित दंपति मुंबई में रिसेप्शन देंगे। हालांकि अभी रिसेप्शन की तारीख तय नहीं की गई है। उनकी शादी और रिसेप्शन में तमाम बॉलीवुड हस्तियों के शिरकत करने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी साल 2005 से एक दूसरे को जानते हैं। हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए कपिल और गिन्नी ने बीती खूबसूरत यादों को फैंस संग साझा किया था। गिन्नी ने बताया था कि वह कॉलेज के समय कपिल के लिए रोजाना खाना लेकर आती थीं।

इंटरव्यू में कपिल और गिन्नी ने बताईं दिल की बातें

इंटरव्यू में कपिल और गिन्नी ने अपने रिलेशनशिप के तमाम उतार-चढ़ाव का भी जिक्र किया। कपिल ने माना था कि उन्होंने कई गलतियां की हैं और अब वह अपनी गलतियों को कभी नहीं दोहराएंगे। कपिल ने यह भी बताया था कि उन्होंने शराब छोड़ दी है और अब वह नियमित रूप से योगा करते हैं और जिम जाते हैं। बताते चलें कि शादी के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर सोनी चैनल पर कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं। इसी महीने शो की शूटिंग शुरू होगी।

देखें ये वीडियो…

देखें कपिल और गिन्नी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#throwback

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

View this post on Instagram

Happy karwachauth everyone 😍🎊🎉🌹

A post shared by Ginni Chatrath (@ginnichatrath) on

Leave a Reply