कंफर्म: इस दिन दिल्ली में होगा कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का तीसरा वेडिंग रिसेप्शन, आएंगे ये मेहमान

अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन पार्टी के लिए कपिल शर्मा ने प्यार वाला महीना चुना है। 2 फरवरी का दिन तय किया गया है रिसेप्शन पार्टी के लिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंफर्म: इस दिन दिल्ली में होगा कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ का तीसरा वेडिंग रिसेप्शन, आएंगे ये मेहमान
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी की तीसरी रिशेप्शन पार्टी कन्फर्म

मनोरंजन की दुनिया का वेडिंग सीजन खत्म होने का नाम ही ले रहा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी। उसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी। ईशा अम्बानी और आनंद पीरामल की शादी के बाद कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने भी अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी कर ली। अपनी शादी की दो रिसेप्शन पार्टी अब तक कपिल शर्मा दे चुके हैं और मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक़ तीसरी रिसेप्शन पार्टी भी देने की तैयारी चल रही है। जी हां, इस बार दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होना है जिसमे पॉलिटिशियन, दोनों फैमिली के रिश्तेदार और दिल्ली के दोस्त मेहमान बनकर पहुंचेंगे।

अपनी शादी की तीसरी रिसेप्शन पार्टी के लिए कपिल शर्मा ने प्यार वाला महीना चुना है। 2 फरवरी का दिन तय किया गया है रिसेप्शन पार्टी के लिए। गौरतलब है कि 14 फरवरी को प्यार दिवस है। सेलिब्रेटी मेहमानों में रणवीर सिंह अपनी धर्मपत्नी के दीपिका पादुकोण के साथ इस रिसेप्शन पार्टी में पहुंचने वाले हैं।

देखें कपिल शर्मा की तीसरी रिशेप्शन पार्टी का निमंत्रण कार्ड 

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान को लेकर भी बात चल रही है कि वे भी इस पार्टी में शिरकत कर सकते हैं। शाहरुख़ खान भी राजधानी दिल्ली से बिलोंग करते हैं। इस रिसेप्शन पार्टी में किंग खान का आना कपिल शर्मा की शोभा बढ़ा देगा। इसके अलावा टीवी इंडस्ट्री से भी कई सितारें इस रिसेप्शन पार्टी में निमंत्रित किए गए हैं।

बता दें कि अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के साथ कपिल शर्मा ने फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की है। ख़ास बात ये है कि इनका शो काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक कपिल के शो में गेस्ट बनकर सारा अली खान, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, अनिल कपूर,सोनम कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आ चुके हैं।

देखें कपिल शर्मा की तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply