Kanika Kapoor ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें, ब्राइडल लुक में दिखी ग्लैमरस

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। कनिका 20 मई को गौतम (Goutam) के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गईं है। शादी से पहले गौतम उनके बहुत खास दोस्त थे। इस मौके पर खास दोस्त, करीबी और रिश्तेदार ही मौजूद […]

  |     |     |     |   Published 
Kanika Kapoor  ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें, ब्राइडल लुक में दिखी ग्लैमरस

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। कनिका 20 मई को गौतम (Goutam) के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गईं है। शादी से पहले गौतम उनके बहुत खास दोस्त थे। इस मौके पर खास दोस्त, करीबी और रिश्तेदार ही मौजूद थे। हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें के बाद सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें कनिका कपूर( Kanika Kapoor)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि है ।

इन तस्वीरों में कनिका कपूर ( Kanika Kapoor) अपने ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। कनिका ने अपनी शादी में हल्के पिंक कलर का हैवी लहंगा चुना है। इस खूबसूरत लंहगे में सिल्वर थ्रेड से कढ़ाई और सिल्वर पैच वर्क किया गया है। लहंगे के साथ कनिका ने डीप नेकलाइन मैचिंग ब्लाउज पहना है। साथ ही मैचिंग पिंक एम्ब्रॉडरी का दुपट्टा कैरी किया है। कनिका कपूर( Kanika Kapoor) अपने ब्राइडल लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही थी।… वही कनिका कपूर के पति गौतम(Goutam)  ने भी पाउडर पिंक रंग की शेरवानी पहनी थी। जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने अपनी शादी के लिए मैचिंग आउटफिट चुने थे।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है की कभी गौतम(Goutam) कनिका ( Kanika Kapoor) का हाथ थामें चल रहे हैं, तो कभी वे उन्हें किस करते दिखाई दे रहे हैं. कनिका और गौतम की यह तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही है,और उनके इस नए सफर के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं.  

बता दें की कनिका कपूर ( Kanika Kapoor)  की यह दूसरी शादी हैं। कनिका की पहली शादी डॉ. राज चंदोक से साल 1997 में हुई थी। कनिका के तीन बच्चे हैं दो बेटियां हैं और एक बेटा। कनिका( Kanika Kapoor)   के बच्चे अपनी पढ़ाई विदेश से कर रहे हैं। कई सालों से कनिका सिंगल मदर थी लेकिन अब उनके बच्चों भी कनिका की दूसरी शादी के बेहद खुश हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply