Kanika Kapoor ने चर्च में भी की शादी, फ्लॉन्ट की अपनी इस शादी की हर रस्म!

भारतीय गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक उदाहरण हैं कि आप अपने जीवन में किसी भी समय अपना सच्चा प्यार पा सकते हैं। 43 साल की उम्र में कनिका ने अपने पति गौतम हाथीरमानी के साथ अपने जीवन को फिर से शुरू कर दिया है। हालाँकि, यह उनकी चर्च वाली शादी है जो फिर से हमारा दिल जीत रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Kanika Kapoor ने चर्च में भी की शादी, फ्लॉन्ट की अपनी इस शादी की हर रस्म!

भारतीय गायिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक उदाहरण हैं कि आप अपने जीवन में किसी भी समय अपना सच्चा प्यार पा सकते हैं। 43 साल की उम्र में कनिका ने अपने पति गौतम हाथीरमानी के साथ अपने जीवन को फिर से शुरू कर दिया है। लंदन में इस जोड़े की भारतीय शादी का नजारा देखने लायक था। कनिका ने मनीष मल्होत्रा ​​का लहंगा पहना था और सभी को हैरत में डाल दिया था। हालाँकि, यह उनकी चर्च वाली शादी है जो फिर से हमारा दिल जीत रही है।

21 मई, 2022 को कनिका ने अपनी सपनों की शादी से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के पीच रंग के लहंगे में खूबसूरत दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही थी। वह एक पेस्टल राजकुमारी की तरह लग रही थी। वहीं उनके दूल्हे ने हाथी दांत वाली शेरवानी पहनी हुई थी। इसके साथ ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी कनिका ने परियों की कहानियों में विश्वास पर एक नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था:

“और मैंने कहा हाँ। परियों की कहानियां आपके साथ हो सकती हैं, बस उन पर विश्वास करना कभी बंद न करें। सपने देखें क्योंकि एक दिन वे सपने सच होते हैं। मुझे मेरा राजकुमार मिला, मुझे अपना सह-कलाकार मिला। हमें बनाने में मैं ब्रह्मांड की बहुत आभारी हूं। आपके साथ बूढ़ा होना, आपसे प्यार करना और आपके साथ सीखना, एक साथ हमारी यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हूँ। लेकिन आपके साथ हंसना सबसे महत्वपूर्ण है। मुझे हर दिन खुश करने के लिए धन्यवाद। मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरा साथी और मेरा हीरो। ”

सफ़ेद पैंट-सूट पहने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने की चर्च वेडिंग, देखिये तस्वीरें!

 

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि कनिका ने 18 साल की उम्र में एक एनआरआई राज चंडोक से शादी कर ली थी। वह तीन बच्चों, अयाना, समारा और युवराज की मां हैं। 2015 में, कनिका ने अपने पति राज को तलाक दे दिया था क्यूंकि उनके पति ने उन्हें चीट किया था। हालाँकि, तलाक कनिका के खुशी के समय की शुरुआत थी क्योंकि उन्होंने अपने हिट नंबरों के साथ टिनसेल्टाउन में अपार लोकप्रियता हासिल की।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply