छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर बरसे कन्हैया कुमार, भाजपा और जेएनयू से जुड़े अभिनेत्री के रिश्ते पर कसा तंज

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने गुरुवार को कहा कि जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मोदी सरकार (Modi Government) की एम्बेसडर थी तब वह देश-भक्त थी, लेकिन यूनिवर्सिटी पहुँचने के बाद वो राष्ट्रविरोधी हो गईं।

  |     |     |     |   Updated 
छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर बरसे कन्हैया कुमार, भाजपा और जेएनयू से जुड़े अभिनेत्री के रिश्ते पर कसा तंज

भाजपा पर कटाक्ष करते हुए, सीपीआई नेता और जेएनयू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने गुरुवार को कहा कि जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मोदी सरकार (Modi Government) की एम्बेसडर थी तब वह देश-भक्त थी, लेकिन यूनिवर्सिटी पहुँचने के बाद वो राष्ट्रविरोधी हो गईं। मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्रालय के परिसर के बाहर भीड़ को संबोधित करते हुए, उन्होंने ये भी कहा कि 2014 से पहले देश में ‘टुकड़े टुकड़े’ सरकार नहीं थी।

कन्हैया कुमार कहा कि “हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री यूनिवर्सिटी आई थी, उन्होंने कुछ नहीं कहा, नारा नहीं लगाई, मोदीजी का नाम नहीं लिया, मोटा बही का भी नाम नहीं लिया। वो सिर्फ आई और घायल विद्यार्थियों से मिलकर चली गई। और कुछ लोगों ने कहना शुरू किया कि हम इनका फिल्म नहीं देखेंगे। जब दीपिका भाजपा का अभियान में थी तब देशभक्त थी और जेएनयू आई तो देशद्रोही हो गई।

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण के JNU जाने के मामले में भड़की स्मृति ईरानी, कही इतनी बड़ी बात

दीपिका पादुकोण कैंपस में आने के बाद, जेएनयू के वाईस-चांसलर एम जगदीश कुमार ने कहा की ग्रेट पर्सनालिटीज घायल छात्र से उन्हें उन छात्रों को भी मिलना चाहिए जिनकी पढाई बढ़ित है। इस पर कन्हैया ने कहा- “कोई उन्हें बताये कि ये आपका काम है कि छात्र, शिक्षक और मज़दूर लोगों से मिले और चर्चा करे कि यूनिवर्सिटी में पढाई क्यों नहीं हो रहा है।”

ये भी पढ़े: बीजेपी लीडर गोपाल भार्गव ने कांग्रेस सरकार को दीपिका की फिल्म छपाक टैक्स फ्री करने के लिए लताड़ा, पढ़े रिपोर्ट 

दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु को 22 अक्टूबर, 2019 को “भारत की लक्मी” का एम्बेसडर बनाया गया। जिसका उद्देश्य मोदी सरकार की एक पहल थी, जो दीवाली के त्योहार से पहले देश भर में महिलाओं द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों को प्रकाश में लाने के लिए थी।

आपको बता दें कि बीते रविवार जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (Jawaharlal Nehru University) में कुछ नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की थी, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। इस मामले को लेकर चारों तरफ आक्रोश देखने को मिल रहा है। कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी जेएनयू में हुई इस हिंसा का सोशल मीडिया के जरिए विरोध जताया। इस मुद्दे को लेकर लोगों ने प्रशासन और दिल्ली पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाया है। जेएनयू में हुई इस हिंसा के विरोध में निकाले गए मार्च के दौरान कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा और कहा कि हम देश के टुकड़े नहीं बल्कि बीजेपी के टुकड़े करेंगे।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply