मुंबई पुलिस के समन पर कंगना रनौत का तीखा जवाब! कहा- बहुत याद आती है क-क-क कंगना, जल्द आऊंगी

मुंबई पुलिस द्वारा भेजे गए समन पर कंगना रनौत ने जवाब देने में देर नहीं लगाई। कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुंबई पुलिस को तीखा जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
मुंबई पुलिस के समन पर कंगना रनौत का तीखा जवाब! कहा- बहुत याद आती है क-क-क कंगना, जल्द आऊंगी
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और मुंबई पुलिस (Mumbai Police) एक बार फिर से आमने-सामने आ गई हैं। किसान का अपनाम करने के चलते FIR का दर्द झेल रहीं कंगना के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की वजह से एक और शिकायत दर्ज कराई गई है। इसी को लेकर अब मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को समन भेजा है। दोनों को अगले हफ्ते जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

मुंबई पुलिस द्वारा भेजे गए समन पर कंगना रनौत ने जवाब देने में देर नहीं लगाई। कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से मुंबई पुलिस को तीखा जवाब दिया है। हमेशा की तरह इस बार भी कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की खिल्ली उड़ाई है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा है “कितनी जुनूनी है ये पेंगुइन सेना, महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं, जल्दी आ जाऊंगी। कंगना रनौत का मुंबई पुलिस को पप्पूप्रो सेना कहना नए विवाद को जन्म दे सकता है।

कंगना रनौत इससे पहले भी कई बार मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार (Shivsena) पर हमला बोल चुकी हैं। इससे पहले कंगना ने सोनिया सेना जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। कंगना का ये नया ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

Bigg Boss 14: एजाज और पवित्रा के जाने पर दुखी हुईं निक्की तंबोली! सीनियर्स हुए घर से बाहर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply