सुशांत-सारा के रिश्ते को लेकर कंगना का ट्वीट, ऋतिक रोशन को लेकर कही ये बात!

सुशांत (Sushant Singh Rajput) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की रिलेशनशिप को लेकर सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत-सारा के रिश्ते को लेकर कंगना का ट्वीट, ऋतिक रोशन को लेकर कही ये बात!
सुशांत-सारा और कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में रोज कोई ना कोई नया खुलासा किया जा रहा है। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड सितारों के बीच भी एक नई जंग सी छिड़ गई है। अब मामला सुशांत और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की रिलेशनशिप को लेकर सामने आया है। हाल ही में सुशांत के एक दोस्त ने दावा किया कि केदारनाथ शूटिंग के दौरान सुशांत-सारा एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शायद बॉलीवुड माफिया की वजह से सुशांत और सारा का ब्रेकअप हुआ।

सुशांत मामले पर बेबाक राय देने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर सुशांत और सारा मामले पर रिएक्शन दिया है। कंगना ने इस रिश्ते के साथ ही एक बार फिर ऋतिक संग अपने रिश्ते को याद किया है। कंगना ने लिखा हैं ‘मुझे लगता है कि सारा ने जरूर सुशांत को सच्चा प्यार किया होगा। सुशांत बेवकूफ नहीं है कि वो किसी ऐसी लड़की से प्यार कर बैठे जो सच्चा ना हो, लेकिन शायद सारा प्रेशर में रही होगी। लेकिन मैं अपनी बात करूं तो मेरा ऋतिक (Hrithik Roshan) संग रिलेशनशिप वास्तविक था। मुझे इस बात में आज भी कोई शंका नहीं है। ऋतिक अचानक से क्यों इतना बदल गए थे, वो मेरे लिए भी एक रहस्य है।’

I believe Sara must’ve loved him he wasn’t a fool to fall for a girl whose affection isn’t genuine but she must have been under pressure,what I shared with Hrithik was genuine at that point I still have no doubts about it why suddenly he became so hostile is still a mystery to me

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) August 20, 2020

इसी के साथ ही कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा है “सुशांत का सारा संग रिलेशन तो मीडिया के सामने था, खबरें तो ऐसी भी थीं कि दोनों ने एक रूम शेयर किया था, सवाल ये है कि नेपोटिज्म किड्स आउटसाइडर्स को ऐसे सपने क्यों दिखाते हैं और फिर बाद में पब्लिक के सामने धोखा दे देते हैं।”

कंगना के ट्वीट से सोशल मीडिया में एक बार फिर से सारा और सुशांत के रिश्ते के रिश्ते की बातें शुरू हो गई हैं। वहीं अब देखना है कि सारा कंगना के ट्वीट का किस तरह से जवाब देती हैं।

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने की कोरोना पॉजिटिव शख्स की मदद, एक ट्वीट पर अरेंज कराया बेड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply