संजय राउत ने दिया कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक बयान, कंगना ने ट्वीट कर दिया मुंहतोड़ जवाब

संजय राउत ने कंगना को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया जिस पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

  |     |     |     |   Updated 
संजय राउत ने दिया कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक बयान, कंगना ने ट्वीट कर दिया मुंहतोड़ जवाब
कंगना रनौत और संजय राउत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। कंगना रनौत अपने ट्वीट के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं दूसरी तरफ संजय राउत ने कंगना को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया जिस पर उनकी काफी आलोचना हो रही है। दूसरी तरफ कंगना ने भी संजय राउत को जोरदार जवाब दिया है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को धमकी भरे अंदाज में कंगन से मुंबई वापस न आने को कहा था। जिस पर कंगना ने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इसी को लेकर इन दोनों में जमकर बयानबाजी हो रही है। इतना ही नहीं संजय राउत ने कंगना को आपत्तिजनक बयान तक दे दिया।

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डंके की चोट पर कहती हूं हां, मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’

संजय राउत ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कंगना रनौत के सवाल पर संजय राउत नाराज हो गए और इस दौरान उन्होंने कंगना पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। जिस पर कंगना ने ट्वीट कर कहा ‘साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। 2016 में उन्होंने मुझे एक चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे ‘हरामखोर’ लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। असहिष्णुता पर बहस करने वाले योद्धा कहां हैं?’

इसी के साथ संजय राउत के बयान के बाद कंगना रनौत के बचाव में राष्ट्रीय महिला आयोग आ गया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की गिरफ्तारी की मांग की है। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने कंगना रनौत को धमकी दी थी। प्रताप सरनाईक ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि सांसद संजय राउत ने कंगना को नम्रता भरे शब्दों से समझा दिया है। अगर फिर भी वो यहां आती हैं, तो हम उसका मुंह तोड़ देंगे। मैं गृह मंत्री से मांग करता हूं कि कंगना के खिलाफ राज द्रोह का केस दर्ज हो, क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्रियल और सेलिब्रिटी बनाने वाली मुंबई की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना की है।

कंगना और शिवसेना आमने सामने आ गई है। कंगना ने भी अपने कड़े तेवर दिखा दिए हैं कि वह किसी से डरती नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ संजय राउत के बयान के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने संजय की आलोचना की है।

Sushant Case: सुशांत के स्टाफ दीपेश का कबूलनामा, कहा- रिया के इशारे पर घर आता था ‘ड्रग्स’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply