जयललिता की बायोपिक के लिए तमिल सीखेंगी कंगना रनौत, बताई इस फिल्म को चुनने की वजह

कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें अपना और जयललिता का सफर एक जैसा लगता है। उनका मानना है कि लोग इस कैरेक्टर से जुड़ाव महसूस करें और ये रियल लगे इसके लिए तमिल आना काफी जरूरी है। इसलिए वो जल्द ही तमिल सीखेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
जयललिता की बायोपिक के लिए तमिल सीखेंगी कंगना रनौत, बताई इस फिल्म को चुनने की वजह
कंगना रनौत (फोटो:इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि बातों से भी हर तरह छा जाती हैं। ‘गैंगस्टर’ से लेकर ‘मणिकर्णिका’ तक, उन्हें हमने कई अलग-अलग और बेहतरीन किरदार में देखा है। ये हर रोल में खुद को ढाल लेती हैं। ये जो करती हैं उसमें पूरी जी जान लगा देती हैं और ये उनकी एक्टिंग और फिल्मों में साफ नजर आता है। जल्द ही ये एक्ट्रेस जयललिता पर बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं।

कंगना इस फिल्म में अपने कैरेक्टर में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हैं। ये इसके लिए अपनी तरफ से पूरी तैयारी करना चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि वो इसे लेकर कैसी तैयारी करने वाली हैं। इसके अलावा, उन्होंने साउथ से जुड़ी फिल्मों के बारे में भी बात की। आप भी जानिए क्या कहा कंगना ने।

फिल्म के बारे में क्या कहा कंगना ने
इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, ‘जयललिता के कैरेक्टर को अच्छी तरह समझने के लिए मैं तमिल सीखना चाहती हूं। जैसा कि सीन सारे तमिल में होंगे इसलिए कैरेक्टर से जुड़ाव महसूस करने के लिए तमिल भाषा का आना जरूरी है। जैसी ही मेरी फिल्में ‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ के कमिटमेंट्स पूरे होंगे मैं इसके लिए जल्द ही तमिल भाषा सीखनी शुरू कर दूंगी। मैंने अपनी बायोपिक पर बनने वाली फिल्म में काम करने का सोचा था, लेकिन ये फिल्म ज्यादा इंप्रेसिव लगी। मेरी और जयललिता की जर्नी में काफी समानताएं हैं, लेकिन उन्होंने जो मुकाम हासिल किया वो काफी बड़ा है। इस फिल्म के बारे में जब पता चला तो मैंने रोल के लिए खुद की ही कल्पना की थी।’ वहीं, साउथ की फिल्मों को लेकर कंगना ने कहा, ‘क्षेत्रीय भाषा की फिल्मों में हमेशा से मेरी रूचि रही है। जब भी मैं अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए साउथ जाती थी, तो समझ आता था कि यहां उनकी इंडस्ट्री का काफी वर्चस्व है और हिंदी फिल्म एक्टर से यहां के ऑडियंस कनेक्ट नहीं कर पाते हैं। मैं एक सही स्क्रिप्ट के इंतजार में थी जो इस इंडस्ट्री से जुड़ी हो और जैसे ही ये मौका मिला मैंने झट से हां कर दी।’

जानिए कंगना की इस फिल्म के बारे में
ये एक्ट्रेस तमिलनाडू की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में विजय के डायरेक्शन में बनन वाली फिल्म में नजर आएंगी। ये दो भाषाओं में बनेगी। तमिल में इस बयोपिक का नाम ‘थलावी’ और हिंदी में इसका नाम ‘जया’ रखा गया है। इस फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू होगी। खबरों की मानें तो कंगना ने इस फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए लिए हैं। अगर ऐसा है तो कंगना बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बन जाएंगी। ये फिल्म साउथ की ऐसी पहली मूवी होगी जिसमें कोई बॉलीवुड एक्टर लीड रोल में नजर आएगा।

वीडियो में देखिए नेशनल अवॉर्ड को लेकर कंगना ने ऐसा क्या कहा कि बाकी एक्ट्रेसेस के होश उड़ जाएंगे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply