विकास बहल की Ex Wife ने कंगना रनौत पर किया हमला तो मिला ऐसा जवाब- इतने पवित्र पति को क्यों छोड़ी?

विकास बहल के मुश्किल समय में पूर्व पत्नी ऋचा दुबे ने बचाव किया। ऋचा दुबे ने कंगना रनौत पर हमला बोलते हुए कहा कि वह #MeToo आंदोलन का गलत फायदा उठा रही हैं।

By   |    |   796 reads   |  0 comments
विकास बहल की Ex Wife ने कंगना रनौत पर किया हमला तो मिला ऐसा जवाब- इतने पवित्र पति को क्यों छोड़ी?

क्वीन के डायरेक्ट विकास बहल (Vikash Bahl) के मुश्किल समय में पूर्व पत्नी ऋचा दुबे ने बचाव किया। इस दौरान ऋचा दुबे ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर हमला बोलते हुए कहा कि वह #MeToo आंदोलन का गलत फायदा उठा रही हैं। इस बात पर उन्होंने दो पेज की सफाई में कंगना पर कई बातों को लेकर सवाल किया है। यहां तक कहा कि यदि विकास खराब व्यक्ति थे तो फिर कंगना उनके साथ डांस क्यों की थी। हालांकि इस बात को लेकर कंगना रनौत भी कहां चुप बैठने वाली थीं। कंगना ने भी ऋचा दुबे को करारा जवाब दिया। इस मौके पर वह ऋचा दुबे पर कई प्रकार के सवाल खड़ा की।

जानकारी के मुताबिक, ऋचा दुबे ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो पेज में विकास को लेकर सफाई पेश की। तो वहीं कंगना रनौत को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद कंगना रनौत ने कहा, ‘इस समय दो महिलाओं को आपस में लड़ना नहीं चाहिए। ऐसे समय पर साथ मिलकर आगे बढ़ना है। फिर भी मैं ऋचा दुबे से पूछना चाहती हूं कि जब विकास बहल इतना सही इंसान हैं तो फिर क्यों छोड़ दी। इतने पवित्र पति को क्यों छोड़ी, बस इसका जवाब दे दें।’ हालांकि इस दौरान कंगना ने यह भी कहा कि इस आंदोलन के कारण कई लोगों के चेहरे सामने आए हैं। अभी तो बहुत कुछ देखना बाकि है।

View this post on Instagram

#KanganaRanaut in convetsation

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कंगना का आरोप
कंगना रनौत ने कहा, ‘क्वीन की शूटिंग के दौरान विकास बहल मुझे कसकर पकड़ लेते थे। इसके बाद वह अपना चेहर मेरे गर्दन पर रगड़ते और मेरे बालों को सूंघते। वह इतना कसकर पकड़ते थे कि उनसे छुड़ा पाना मुश्किल होता था। इस दौरान वह सेक्स की बातें किया करते थे। इतना ही नहीं वह बताते थे कि हर दिन नई लड़कियों के साथ संबंध बनाते हैं… हालांकि इन बातों से मैं बहुत डर चुकी थी। फिर वह हर दिन मेरे साथ ऐसा करते थे। विकास कहते थे कि कंगना के बालों की खुशबू उनको अच्छी लगती है।’

पीड़िता को किया सपोर्ट
आगे कंगना ने कहा कि महिला के द्वारा लगाए गए आरोप सही हो सकते हैं। विकास को मैंने करीब से देखा है। इसलिए मैं उस महिला कर्मचारी की बात पर यकीन कर रही हूं। बताते चलें कि पिछले साल उस महिला ने आरोप लगाया था कि विकास बहल उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित ढंग से व्यवहार किए। इस घटना के बाद विकास बहल की मुश्किल बढ़ती दिख रही है। हालांकि इन आरोपों पर विकास बहल की ओर से कोई बयान नहीं आया है। हालांकि इस घटना के बाद फिल्म निर्माता और लेखक हंसल मेहता ने विकास की कड़ी निंदा की है।

देखें वीडियो…

Leave a Reply