कल्कि कोचलिन ने खोले अपनी जिंदगी के कई राज, बताया अनुराग कश्यप से तलाक के बाद किन मुश्किलों का करना पड़ा सामना

कल्कि कोचलिन पर्दे पर अक्सर बिंदास और डेयरिंग लड़की के किरदार में नजर आती हैं। क्या रियल लाइफ में भी ये इतनी साहसी हैं? इसके बारे में उन्होंने हाल ही में अपनी लाइफ के कई पहलुओं को उजागर करके बताया। उनकी ये कहानी हर लड़की को जाननी चाहिए।

  |     |     |     |   Published 
कल्कि कोचलिन ने खोले अपनी जिंदगी के कई राज, बताया अनुराग कश्यप से तलाक के बाद किन मुश्किलों का करना पड़ा सामना
कल्कि कोचलिन(फोटो:इंस्टाग्राम)

कल्कि कोचलिन जो अभी कुछ वक्त पहले ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में नजर आईं थी। कल्कि ने ‘शैतान’, ‘दट गर्ल इन येलो बूट्स’ और ‘देव डी’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं। लीड एक्ट्रेस के रोल से हटकर ये अपनी फिल्मों में एक अलग रोल में नजर आती हैं। ये जिस फिल्म में काम करती हैं उसमें अपनी छाप छोड़ जाती हैं। पर्दे पर अक्सर ये बिंदास और डेयरिंग लड़की के किरदार में नजर आती हैं। लेकिन हर कोई ये जरूर जानना चाहता होगा कि रियल लाइफ में ये कितनी मजबूत और साहसी हैं।

हाल ही में इस एक्ट्रेस करियर, शादी और जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को शेयर किया और बताया कि उसे उन्होंने कैसे हैंडल किया है। उनकी ये कहानी हर लड़की को जाननी चाहिए। आप भी जानिए कल्कि ने क्या-क्या बातें और अनुभव शेयर किए।

अपने करियर को लेकर कल्कि ने क्या कहा
करियर की बात करते हुए कल्कि ने बताया, ‘जब भी मैं ऑडिशन के लिए जाती थी एक्सट्रा कपड़े साथ लेकर निकलती थी। ये काफी मुश्किल दौर था। मैं कई जगहों से रिजेक्ट हुई। फिर भी मैं ट्राई करती रही और अनगित कोशिशों के बाद मुझे मेरी पहली फिल्म ‘देव डी’ मिली। लेकिन इसके बाद भी मुझे ज्यादा काम नहीं मिला और दो साल तक मेरे पास कोई ऑफर नहीं आया। लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी। मैं लिखती थी और अपने प्ले में ही एक्टिंग करती थी। 2011 में मेरी चार फिल्में रिलीज हई थी।

अनुराग कश्यप से अलग होने को लेकर क्या कहा
फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से तलाक होने के बाद कल्कि को किन-किन चीजों का सामना करना पड़ा इस पर भी बात की। उन्होंने बताया, ‘स्ट्रगल कभी खत्म नहीं हुआ। जब मेरे एक्स हैसबैंड और मैं अलग हुए तो उसके बाद मुझे कई अफवाहों का सामना करना पड़ा। जब कभी मैं किसी आदमी के साथ बाहर निकलती थी तो मीडिया को लगता था कि हम दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। जनर्लिस्ट मुझसे पूछते थे कि तलाक के बाद मेरी लाइफ कैसी चल रही है। करियर और उसमें कैसे बैलेंस बनाया है? यहां तक कि मेरे पड़ोसी भी मेरे घरवालों से ये सब पूछते थे। लेकिन मैं सभी को इग्नोर कर देती थी।’

अपने शुरूआती दिनों का भी किया जिक्र
कल्कि कोचलिन ने अपने उस वक्त को भी याद किया जब वो एक्टिंग को एक प्रोफेशन की तरह चुनने का तय किया। इस बारे में उन्होंने बताया, ‘ जैसे-जैसे वक्त बीता मुझे एहसास हुआ कि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं। मैं पढ़ने के लिए विदेश चली गई। वहां रहने के लिए मैंने एक वेट्रेस की नौकरी भी की और साथ में स्कूल में पढ़ाने का भी काम किया। जब मुझे लगा कि अब मैं एक्टर बनने के लिए तैयार हूं तो मैं अपने घर वापस आ गई।’

वीडियो में देखिए टीवी जगत की खास खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply