EXCLUSIVE: कैटरीना कैफ का ये ब्लैक आउटफिट है बेहद हॉट, तस्वीरें देख आप हो जायेंगे दीवाने

देखिये कैटरिना कैफ (Kaitrina Kaif) की कुछ एक्सक्लूसिव हॉट पिक्चर्स!

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: कैटरीना कैफ का ये ब्लैक आउटफिट है बेहद हॉट, तस्वीरें देख आप हो जायेंगे दीवाने
कैटरिना कैफ (फोटो : इंस्टाग्राम)

‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger), ‘बैंग बैंग’ (Bang Bang), ‘राजनीती’ (Rajneeti) जैसी शानदर फिल्म में प्रदर्शन करने के बाद एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जो ‘कैट’ (Kait) नाम से भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर है, वो हाल ही मुंबई में पार्टी में नज़र आई हैं। हमारी इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला ने हाल ही में उनकी कुछ एक्सक्लूसिव फोटोस को शेयर किया है।

‘कैट’ इस फोटो में काफी बोल्ड लुक में नज़र आ रही हैं। कटरीना ने ब्लैक कलर की वन-पीस ड्रेस पहनी हुई है। उनके खुले कर्ली बाल उनकी बोल्डनेस को और बड़ा रही है।

यहाँ देखें तस्वीरें :

 

 

 

बता दें कि कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की शूटिंग में बिज़ी है। इसमें वे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नज़र आने वाली है। इसे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है।. ‘सूर्यवंशी’ में अजय देवगन और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी केमीओ रोल में नजर आएंगे। ‘सूर्यवंशी’ मार्च 20, 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अक्षय-कैटरीना की जोड़ी जब भी साथ में आती है तो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है। दोनों ही स्टार्स में एक्टिंग को लेकर गज़ब का कॉन्फिडेंस है।

‘नमस्ते लंदन’ (Namaste London) और ‘हमको दीवाना कर गए’ (Humko Deewana Kar Gaye) कैटरीना और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इनका चार्म ही फिल्म की हिट के लिए काफी है।

उम्मीद करते है कि आपको हिंदी रश की तरफ से कैटरीना कैफ की ये एक्सक्लूसिव पिक्चर्स अच्छी लगी होंगी। कमेंट करके हमें जरूर बताइए।

हिंदी रश में देखें अजय देवगन के ‘तानाजी’ पर फिल्म बनाने के पीछे की खास वजह?

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply