Judgemental Hai Kya Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, मर्डर मिस्ट्री के बीच फंसे दिखे कंगना रनौत-राजकुमार राव

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya Trailer) का ट्रेलर आ चुका है। इसमें मर्डर मिस्ट्री के बीच कंगना रनौत की पागलपंती और कॉमेडी के साथ-साथ दोनों स्टार की बेहतरीन एक्टिंग का तड़का देखने मिला।

  |     |     |     |   Updated 
Judgemental Hai Kya Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, मर्डर मिस्ट्री के बीच फंसे दिखे कंगना रनौत-राजकुमार राव
कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर आ चुका है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya Trailer) का ट्रेलर आ चुका है। काफी विवादों के बाद आखिरकार इसका ट्रेलर लोंगो के सामने आ ही गया। इसमें कंगना रनौत जहां बॉबी के किरदार में दिख रही हैं वहीं, राजकुमार राव केशव नाम के शख्स के किरदार में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के शुरुआत एक मर्डर मिस्ट्री से होती है जिसके सस्पेक्ट के तौर पर पुलिस कंगना और राजकुमार राव को देखती है।

इसके बाद ट्रेलर में कंगना कई अजीबो-गरीब हरकत करती नजर आ रही हैं। वहीं, राजकुमार राव एक डिसेंट और नॉर्मल लाइफ जीने वाले शख्स के रूप में नजर रहे हैं। ट्रेलर में कंगना रनौत केशव यानि राजकुमार की लाइफ और पर्सनैलिटी को लेकर ऑब्सेशट होती दिखती हैं। मर्डर मिस्ट्री, खुद को इस मर्डर से बचाते कंगना और राजकुमार और इन सबके बीच बॉबी का केशव के लिए प्यार ये सब ट्रेलर में देखने मिला है। इसमें कॉमेडी के साथ आपको कुछ इमोशनल सीन भी देखने मिलेंगे।

देखिए ये ट्रेलर…

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम मेंटल है क्या था। लेकिन इंडियन साइकैट्रिक सोसाइटी ने फिल्म के नाम को लेकर आपत्ति जताई थी और इसके नाम में बदलाव की मांग की थी। इसके बाद इसका नाम बदलकर जजमेंटल है क्या किया गया। पहले इस फिल्म का ट्रेलर 19 जून को आने वाला था, लेकिन इन्हीं विवादों के चलते इसके ट्रेलर की डेट को आगे बढ़ा दी गई थी। प्रकाश कोवेलामुदी इस फिल्म के निर्देशक हैं।  ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी। कंगना और राजकुमार के अलावा फिल्म में सतीश कौशिक, विक्रांत मेसी और अमृता पुरी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

जानिए राजकुमार राव किस फिल्म के रीमेक में आ सकते हैं नजर…

राजकुमार राव-कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की पार्टी में पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply