Jawani Janeman Movie: जवानी जानेमन फिल्म की ये 5 खूबियां जान आप सैफ, तब्बू और आलिया की फिल्म देखना ही चाहेंगे

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और आलिया फर्नीचरवाला (Alaya F) की फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Janeman) आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर अपनी मिली जुली प्रतिक्रया दे रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Jawani Janeman Movie: जवानी जानेमन फिल्म की ये 5 खूबियां जान आप सैफ, तब्बू और आलिया की फिल्म देखना ही चाहेंगे
जवानी जानेमन फिल्ल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और आलिया फर्नीचरवाला (Alaya F) की फिल्म जवानी जानेमन (Jawani Janeman) आज देशभर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर अपनी मिली जुली प्रतिक्रया दे रहे हैं। लेकिन अपने इस आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे है इस फिल्म की वो पांच खूबियां जिसकी वजह से आप फिल्म देखने के लिए मजबूर हो जाने वाले हैं।

1. आदत से मजबूर सैफ का अपनी नाजायज बेटी के साथ फ़्लर्ट करना

40 साल के सैफ अली खान ने शादी नहीं की और एक नंबर के अय्याश हैं। जिस भी किसी लड़की को वो देखते हैं उससे फ़्लर्ट और शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश में जुट जाते हैं। ऐसे में फिल्म के एक सीन में 18 साल की आलिया फर्नीचरवाला उन्हें एक डिस्को में मिलती है जिसके साथ सैफ फ़्लर्ट करना शुरू कर देते हैं। सैफ आलिया को अपने घर ले जाते हैं उसे वाइन पिलाते हैं और उसके साथ फ़्लर्ट करने की तैयारी भी शुरू कर देते हैं। अचानक से सैफ को पता चलता है कि आलिया उनकी बेटी है। सैफ के चेहरे का रंग उड़ जाता है और आलिया को बेटी की तरह देखना उन्हें अजीब सा लगता है। ये सीन आपको देखना ही चाहिए क्योंकि इसमें दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन डिलीवरी दी है।

2. तानाजी के बाद सैफ का धमाकेदार परफॉर्म

तानाजी फिल्म (Tanhaji) में सैफ अली खान ने निगेटिव किरदार निभाया है। अब अचानक से उन्हें एक रोमांटिक और फ्लटर किरदार में देखना आपको रोमांचित लगेगा। 40 साल के सैफ का लड़कियों संग रोमांस करना, अय्याशी के चक्कर में रिश्ते नातों से दूर भागना, और फिर अपनी जिम्मेदारियों को समझना। सैफ अली खान की जबरदस्त एक्टिंग के लिए आपको ये फिल्म देखनी चाहिए।

3. तब्बू की एक्टिंग और यूनिक डायलॉग

जवानी जानेमन फिल्म में तब्बू (Tabu) की एक्टिंग देख आप फिर एक बार उनके फैन हो जाने वाले हैं। जब जब तब्बू स्क्रीन पर आईं हैं आपके चेहरे ओर हंसी के फवारे छूटेंगे। तब्बू के डायलॉग ही इस तरह के हैं जो आपको बिलकुल नए और अलग लगने वाले हैं। नशे में धुत तब्बू की अदाएं आपको इस फिल्म में देखनी ही चाहिए।

4. नेचर का ख्याल रखा गया है

इस फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जिसमे नेचर का अच्छा खासा ख्याल रखा गया है। जैसे सैफ ने ज्यादातर ट्रेवलिंग के लिए साइकल का इस्तेमाल किया है। फिल्म का सबसे अहम सीन ही है एक पेड़ है जो कटने वाला है पर आलिया उसे बचाना चाहती है और उस पेड़ की वजह से ही सैफ सुधर भी जाते हैं।

5. आलिया फर्नीचरवाला का अभिनय

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जवानी जानेमन फिल्म के साथ ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं लेकिन ऐसा लगा ही नहीं ये उनकी पहली फिल्म है। हर एक सीन में अभिनेत्री के भीतर कॉन्फिडेंस कूट कूट के दिखा। सैफ के साथ स्क्रीन शेयर करने की बात हो या तब्बू के साथ, आलिया ने अपना 100% दिया है। अगर ऐसा कहें कि आगे चलकर आलिया फर्नीचर… सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडेय को टक्कर दे सकती हैं तो गलत नहीं होगा।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला के साथ शानदार इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply