फैबइंडिया के ‘जश्न-ए-रिवाज’ ऐड विवाद पर जावेद अख्तर का रिएक्शन! कहा- ऐड पर सवाल उठाना पागलपन…

गीतकार जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) किसी भी मामले पर खुलकर प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए जाने जाते हैं। जावेद अख्तर को अक्सर विवादित मसलों पर टिप्पणी करते हुए देखा जाता है। इस बार जावेद अख्तर ने फैबइंडिया के ऐड पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कपड़ों की बिक्री करने वाले फैशन ब्रांड के इस ऐड में दिवाली को 'जश्न-ए-रिवाज' बताया गया था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा था।

  |     |     |     |   Published 
फैबइंडिया के ‘जश्न-ए-रिवाज’ ऐड विवाद पर जावेद अख्तर का रिएक्शन! कहा- ऐड पर सवाल उठाना पागलपन…
जावेद अख्तर (फोटो: सोशल मीडिया)

गीतकार जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) किसी भी मामले पर खुलकर प्रतिक्रिया व्यक्त करने के लिए जाने जाते हैं। जावेद अख्तर को अक्सर विवादित मसलों पर टिप्पणी करते हुए देखा जाता है। इस बार जावेद अख्तर ने फैबइंडिया के ऐड पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कपड़ों की बिक्री करने वाले फैशन ब्रांड के इस ऐड में दिवाली को ‘जश्न-ए-रिवाज’ बताया गया था। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा था।

फैबइंडिया के ऐड पर हुए विवाद को लेकर जावेद अख्‍तर ने कहा ‘मेरी समझ में नहीं आया कि कुछ लोगों को फैबइंडिया के जश्न-ए-रिवाज से क्‍यों समस्या है। जिसका अंग्रेजी में मतलब “परंपरा का उत्सव” के अलावा और कुछ नहीं है। इससे किसी को कैसे और क्यों समस्या हो सकती है। यह पागलपन है।’

जानें आखिर क्या है विवाद:

9 अक्‍टूबर को फैबइंडिया ने एक प्रमोशनल ट्वीट किया था। इस ट्वीट में मॉडल्स को दिवाली कलेक्शन से जुड़े कपड़ों को पहने हुए दिखाया गया। वहीं इस फैशन ब्रांड ने अपने ट्वीट के साथ लिखा था- ‘प्रेम और रोशनी के त्‍योहार के स्‍वागत के साथ फैबइंडिया का जश्न-ए-रिवाज एक ऐसा क्लेक्शन है जो भारतीय संस्कृति की खूबसूरती को दिखाता है।’

जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दिवाली के लिए जश्‍न-ए-रिवाज शब्‍द के इस्‍तेमाल पर आपत्ति जताई थी। बता दें कि व‍िज्ञापन पर बवाल मचने के बाद रिटेल कंपनी फैबइंडिया ने इसे वापस ले लिया था।

Shweta Tiwari Video: श्वेता तिवारी ने शेयर किया वीडियो! बेटी पलक ने किया मजेदार कमेंट

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply