दिल्ली हिंसाः जावेद अख्तर ने ट्वीट कर उठाए पुलिस पर सवाल, कार्रवाई सिर्फ ताहिर पर ही क्यों?

दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने सवाल खड़े किये हैं। इसी के साथ ही उन्होंने इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को लेकर टिप्पणी की है।

  |     |     |     |   Published 
दिल्ली हिंसाः जावेद अख्तर ने ट्वीट कर उठाए पुलिस पर सवाल, कार्रवाई सिर्फ ताहिर पर ही क्यों?
जावेद अख्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

दिल्ली हिंसा को लेकर पूरे देश में हलचल पैदा हो गई। आखिर देश की राजधानी में देखते ही देखते इतनी हिंसा कैसे भड़क गई। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल खड़े किये जा रहे हैं। दिल्ली हिंसा में अबतक 12 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इस हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन का नाम सबसे आगे आ रहा है। ताहिर हुसैन के घर से पत्थर, पेट्रोल बम, तेज़ाब बम आदि सामान मिला है। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन तेज कर दी है।

वहीं अब दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने सवाल खड़े किये हैं। इसी के साथ ही उन्होंने इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को लेकर टिप्पणी की है।

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘कई लोग मरे, कई लोग घायल हुए, कई दुकानों को लूटा गया, कई घर जलाए गए। कई लोग बेसहारा हो गए। लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है। संयोग से उसका नाम ताहिर है। दिल्ली पुलिस की इस सजगता पर मैं नतमस्तक हूं।’

जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनपर निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है कि क्या इस तरह के ट्वीट के जरिए आप ताहिर का समर्थन कर रहे हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply